Follow us:-

जेसीडी विद्यापीठ में धूमधाम से मनाया जायेगा शिक्षक दिवस।

Teachers Day Celebrationसिरसा 4 सितंबर, 2023 : जननायक चौ. देवीलाल विद्यापीठ,सिरसा में शिक्षक दिवस के अवसर पर जेसीडी शिक्षण महाविद्यालय, सिरसा के सभागार कक्ष में ‘गुरुर्ब्रह्मा शिक्षक दिवस’ के आयोजन का शुभारंभ प्रात: 11:00 बजे किया जाएगा । जिसमें जेसीडी विद्यापीठ के महानिदेशक एवं अंतर्राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त वैज्ञानिक प्रोफेसर डॉक्टर कुलदीप सिंह ढींडसा मुख्य अतिथि होंगे।

dr. Kuldeep dhindhsaइसके बारे में जानकारी देते हुए इस कार्यक्रम के संयोजक प्राचार्य डॉक्टर जयप्रकाश ने बताया कि भारत में प्रतिवर्ष 5 सितम्बर को शिक्षक दिवस मनाया जाता है। यह दिन छात्रों, अभिभावकों और संस्थानों के लिए शिक्षकों के समर्पण और कड़ी मेहनत के प्रति आभार व्यक्त करने और सराहना करने का अवसर प्रदान करता है। उन्होनें बताया कि इस अवसर पर सर्वप्रथम मुख्य अतिथि एवं अन्य अतिथि गण द्वारा डॉ सर्वपल्ली राधाकृष्णन के जन्म दिवस को केक काटकर मनाया जायेगा। इसके पश्चात विद्यार्थियों द्वारा कई सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए जाएंगे ।

इसके साथ साथ जेसीडी विद्यापीठ के विभिन्न कॉलेजेस के टीचिंग स्टाफ की तरफ से एक गीत भी प्रस्तुत किया जाएगा। इस अवसर पर मुख्य अतिथि द्वारा जीसीडी विद्यापीठ के सभी शिक्षक वर्ग को सम्मानित किया जाएगा तथा प्रशंसा प्रमाणपत्र भी दिए जाएंगे । कार्यक्रम के अंत में सभी शिक्षक वर्ग के लिए उचित खान-पान की व्यवस्था भी की जाएगी। जिसके लिए सभी तैयारियां पूर्ण कर ली गई हैं ।

Teacher's Day Event in JCD Vidyapeeth

  • 11 AM
  • 5 September 2023
  • JCD PG College of Education