Follow us:-
Fresher Party – 13/10/2017
  • By
  • October 13, 2017
  • No Comments

Fresher Party – 13/10/2017


जेसीडी इंजीनियरिंग कॉलेज में नवागन्तुकों के लिए फ्रेशर पार्टी आयोजित
प्रत्येक विद्यार्थी में छिपी होती है प्रतिभा उसे पहचान कर करें उसका प्रदर्शन – इंजी.आकाश चावला

सिरसा 13 अक्तूबर, 2017 : जेसीडी विद्यापीठ में स्थापित इंजीनियरिंग कॉलेज में बी.टैक एवं एम.टैक. के नवागन्तुक विद्यार्थियों के स्वागत के उनके सीनियर्स द्वारा नवागन्तुक स्वागत समारोह का आयोजन किया गया,जिसमें जेसीडी विद्यापीठ के प्रबंधन समन्वयक इंजी.आकाश चावला ने बतौर मुख्यातिथि उपस्थित हुए, वहीं जेसीडी डेन्टल कॉलेज के प्रबंधन सदस्य श्री सिद्धार्थ झींझा ने बतौर विशिष्ट अतिथि शिरकत की। इस मौके पर उनके साथ जेसीडी विद्यापीठ के विभिन्न कॉलेजों के प्राचार्यगण भी मौजूद रहे। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्यातिथि एवं कॉलेज प्राचार्य डॉ.हिमांशु मोंगा सहित समस्त प्राचार्यगण एवं अन्य अधिकारीगणों द्वारा मां सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्जवलित करके किया गया। इस कार्यक्रम में समस्त जूनियर एवं सीनियर्स का आपसी बेहतर तालमेल देखने को मिला। नवान्तुक विद्यार्थियों द्वारा भी पूर्ण आत्मविश्वास के साथ इस सांस्कृतिक कार्यक्रम में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया गया।

इस मौके पर सर्वप्रथम इंजीनियरिंग कॉलेज के प्राचार्य डॉ.हिमांशु मोंगा ने मुख्यातिथि महोदय एवं अन्य अतिथियों का स्वागत करते हुए नवान्तुक विद्यार्थियों से उन्हें परिचित करवाया तथा उनका भी संस्थान की ओर से स्वागत किया। उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य नए छात्रों का कॉलेज के वातावरण में समाहित होने के साथ-साथ अपने सीनियर्स के साथ बेहतरीन समन्वय स्थापित करना होता है। उन्होंने कहा कि सांस्कृतिक गतिविधियां भी एक विद्यार्थी जीवन का अभिन्न हिस्सा होती है इसलिए समस्त विद्यार्थियों को अपना बेहतर प्रदर्शन करके अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करना चाहिए।

बतौर मुख्यातिथि अपने संबोधन में इंजी.आकाश चावला ने नवागन्तुक विद्यार्थियों को जेसीडी इंजीनियरिंग कॉलेज में नए सदस्य के रूप में शामिल होने पर अपनी शुभकामनाएं प्रेषित करते हुए जेसीडी परिवार की ओर से उनका स्वागत किया। उन्होंने कहा कि पढ़ाई के लिए आप लोगों को जहां एक बहुत अच्छा संस्थान मिला है,वहीं यहां पर आप लोगों को बेहतर शिक्षा के साथ-साथ संस्कारों की शिक्षा भी दी जाएगी। उन्होंने सभी आयोजक छात्रों की इस कार्यक्रम के बेहतर प्रबंधन हेतु सराहना करते हुए कहा कि प्रत्येक विद्यार्थी में कोई न कोई प्रतिभा अवश्य समाहित होती है इसलिए आप अपनी प्रतिभा को पहचाने तथा उसे निखारने हेतु प्रयास करें तथा समय-समय पर जेसीडी विद्यापीठ तथा अन्य संस्थानों में आयोजित होने वाले खेलकूद,सांस्कृतिक एवं अन्य कार्यक्रमों में बेहतर प्रदर्शन करके सफलता हासिल करने का प्रयास करें। इंजी.चावला ने कहा कि बेहतर शिक्षा के साथ-साथ विद्यार्थियों को स्वयं का सर्वांगीण विकास हेतु मेहनत करनी चाहिए।

इस अवसर पर आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में विद्यार्थियों द्वारा विभिन्न प्रस्तुतियां दी गई,जिसमें तीन चरणों का आयोजन हुआ जिसमें रैम्प वॉक,व्यक्तिगत प्रतिभा तथा प्रश्रोत्तर इत्यादि चरणों को शामिल किया गया था इनमें विद्यार्थियों ने अपनी प्रस्तुति देकर वाहवाही लूटी। इस मौके पर भूवेश एवं गु्रप द्वारा कॉलेज लाईफ के प्रथम वर्ष पर कोरियोग्राफी प्रस्तुत की। छात्र रविन्द्र ने ‘भीगी-भीगी पलकों’ पर गीत पर मनमोहक नृत्य प्रस्तुत किया। वहीं गुरलाल, संजय अंचल नागर द्वारा अपनी मधुर आवाज में एकल गायन प्रस्तुत किया गया। छात्रा भावना ने हरियाणवीं नृत्य प्रस्तुत करके खूब वाहवाही बटोरी। द्वितीय वर्ष के छात्र अमन एवं गु्रप द्वारा प्रस्तुत किया गया हास्य नृत्य ने दर्शकों को लोटपोट किया। वहीं सिमर एवं गु्रप द्वारा भंगड़ा की प्रस्तुति द्वारा सभी को अपने संग झूमने पर विवश किया। इन समस्त प्रस्तुतियों के आधार पर निर्णायक मण्डल द्वारा भूवेश को मिस्टर फ्रेशर एवं दिव्या मिस.फ्रेशर चुना गया वहीं गुरलाल व अमनदीप को मिस्टर एवं मिस टैलेंट के खिताब से नवाजा गया। वहीं रविन्द्र को उसकी प्रस्तुति के आधार पर बेस्ट परफॉर्मर चुना गया।

कार्यक्रम के अंत में सभी विजेता प्रतिभागियों को मुख्यातिथि एवं कॉलेज प्राचार्य द्वारा पुरस्कार प्रदान करके सम्मानित किया गया। इस अवसर पर जेसीडी विद्यापीठ के सभी कॉलेजों के प्राचार्य,इंजीनियरिंग कॉलेज का समूचा स्टॉफ एवं विद्यार्थीगण उपस्थित रहे।

× How can I help you?