Follow us:-
  • By
  • December 29, 2021
  • No Comments

Musical evening on the eve of New Year-2022

जेसीडी विद्यापीठ में नववर्ष-2022 की पूर्वसंध्या पर संगीतमय शाम का आयोजन किया जाएगा।

सिरसा 29 दिसम्बर 2021: नववर्ष-2022 की पूर्व संध्या पर जेसीडी विद्यापीठ प्रांगण में सांस्कृतिक कार्यक्रम ‘सुरमयी शामÓ का आयोजन किया जाएगा । इस कार्यक्रम की अध्यक्षता जेसीडी विद्यापीठ की प्रबंध निदेशक डॉ. शमीम शर्मा द्वारा की जाएगी । इस अवसर पर जेसीडी विद्यापीठ के विभिन्न कॉलेजों के प्राचार्यगण व शहर के गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहेंगे। इस बारे में विस्तारपूर्वक जानकारी देते हुए जेसीडी विद्यापीठ की प्रबंध निदेशक डॉ शमीम शर्मा ने जानकारी देते हुए कहा कि इस कार्यक्रम का शुभारंभ 30 दिसंबर शाम को 6 बजे किया जायेगा । इस कार्यक्रम में हरियाणवी फोक मशहूर गायक वीनू गौड़ जिसका मशहुर गाना जेल करावेगी , मशहूर गायिका रजनीश शर्मा के अलावा अनेक अन्य पंजाबी और हरियाणवी गायकों द्वारा भी अपनी मधुर आवाज में गीतों की प्रस्तुति दी जाएगी ।

इस कार्यक्रम की संयोजक डॉक्टर अनुपमा सेतिया ने बताया की इस प्रोग्राम में एंट्री कूपन से रहेगी । उन्होंने बताया की अभी तक इस कार्यक्रम के लिए 500 के लगभग रजिस्ट्रेशन हो चुके हैं । इस प्रोग्राम को सुचारू रूप से चलाने के लिए 15 कमेटियों गढ़ित कर दी गई हैं । अनुशासन एवं सुरक्षा हेतु उचित व्यवस्था कर दी गई है। उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम में प्रसिद्ध गायकों द्वारा अपने गायन द्वारा इस शाम को खूबसूरत एवं रंगमय बनाया जायेगा ।
विद्यार्थियों की मस्ती के लिए डांस करने की व्यवस्था की जाएगी इसके इलावा लाइव बैंड, तंबोला एवं लकी ड्रॉ की भी व्यवस्था की जाएगी।