Follow us:-
BA Students Farewell Party – 26/04/2017
  • By
  • April 26, 2017
  • No Comments

BA Students Farewell Party – 26/04/2017

जेसीडी मैमोरियल कॉलेज के बीए के विद्यार्थियों ने दी सीनियर्स को भावभीनी विदाई
कामयाबी प्राप्त करने के लिए आत्मविश्वास अति आवश्यक : डॉ.आर.आर.मलिक

सिरसा 26 अप्रैल, 2017 : जेसीडी विद्यापीठ में स्थापित मेमौरियल कॉलेज के बीए के विद्यार्थियों द्वारा अपने सीनियर्स हेतु विगत दिवस ‘जश्र-ए-जुदाई’ विदाई समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें बतौर मुख्यातिथि जेसीडी विद्यापीठ के प्रबंधन समन्वयक इंजी.आकाश चावला एवं शैक्षणिक निदेशक डॉ.आर.आर.मलिक ने शिरकत की। वहीं इस कार्यक्रम की अध्यक्षता कॉलेज के प्राचार्य डॉ. प्रदीप स्नेही द्वारा की गई। वहीं इस मौके पर जेसीडी विद्यापीठ के विभिन्न कॉलेजों के प्राचार्यगण,विद्यापीठ के रजिस्ट्रार श्री सुधांशु गुप्ता एवं अन्य अधिकारीगण भी विशेष रूप से उपस्थित रहे। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्यातिथि एवं अन्य अतिथियों द्वारा मां सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित करके किया गया।

कॉलेज के प्राचार्य डॉ.प्रदीप स्नेही ने इस मौके पर सभी अतिथियों का स्वागत करते हुए अपने संबोधन में सभी विदा होने वाले विद्यार्थियों को आशीर्वाद प्रदान करते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। उन्होंने कहा कि एक पड़ाव पार होने पर जीवन में नई चुनौतियों के समक्ष आकर हम खड़े हो जाते हैं,जिसका कड़ी मेहनत एवं लग्र के साथ ही सामना किया जा सकता है, इसलिए उन्होंने विद्यार्थियों से आह्वान किया कि वे हताहत न होते हुए संघर्ष करें तथा अपने जीवन में सफलता हासिल करें।

इस मौके पर विद्यार्थियों द्वारा प्रस्तुत किए गए सांस्कृतिक कार्यक्रम में बीए के विद्यार्थी जतिन एवं हैरी ने अपनी मधुर आवाज के माध्यम से सभी के समक्ष गीत प्रस्तुत करके मंत्रमुग्ध किया। उधर शिखा एवं प्रीति ने अपनी नृत्य कला का प्रदर्शन करते हुए खूब वाहवाही बटोरी। वहीं पंजाबी सभ्यता की छटा बिखेरते हुए गैरी एवं अमन गु्रप ने भंगड़ा प्रस्तुत करके समस्त उपस्थितजनों को अपने संग झूमने पर विवश किया तथा समस्त वातावरण को मदमस्त करने का काम किया। इस मौके पर करम एवं सुखजिन्द्र ने सफलतम मंच का संचालन करते हुए अपनी प्रतिभा का बेहतरीन प्रदर्शन करके अनेक चुटकलों से सभी लोटपोट किया गया।

इस अवसर पर बतौर मुख्यातिथि अपने संबोधन में डॉ.आर.आर.मलिक ने विदा होने वाले विद्यार्थियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए आगामी परीक्षा हेतु उन्हें अपनी शुभकामनाएं प्रदान की। उन्होंने कहा कि जो विद्यार्थी इस संस्थान से जा रहे हैं वह आगे भी इसके हिस्सा रहेंगे तथा समय-समय पर आयोजित होने वाले अनेक कार्यक्रमों में उन्हें आगे भी आमंत्रित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि एक विद्यार्थी जीवन में की गई मौज-मस्ती ताउम्र स्मरण रहती है क्योंकि कॉलेज जीवन एक अलग ही जीवन होता है, वहीं यहां से विदा होने के समय एक जो निराश होती है उसे विद्यार्थी खुशी-खुशी इस प्रकार के आयोजनों के माध्यम से दूर करे जाएं तथा कामयाबी हासिल करके अपने माता-पिता, संस्थान व स्वयं का नाम रोशन करें। डॉ. मलिक ने कहा कि अगर हम आत्मविश्वास जगाएं तो हमारे लिए कोई भी कार्य कठिन नहीं होता है, इसलिए सभी यहां से एक नवीन ऊर्जा के साथ-साथ आत्मविश्वास जगा कर जाएं ताकि भविष्य में वे कामयाब हो पाएं। उन्होंने सभी विद्यार्थियों को अपना आशीर्वाद प्रदान किया तथा सफलतम जीवन की कामना की।

इस कार्यक्रम में निर्णायक मण्डल की भूमिका बखूबी निभाते हुए विद्यार्थियों की विभिन्न प्रस्तुतियों के आधार पर बीए की नलिनी को मिस फेयरवेल एवं सुनील को मिस्टर फेयरवेल के खिताब से नवाजा गया। वहीं काजल और राजबीर को क्रमश: मिस एवं मिस्टर ईव तथा बिंदु को मिस पर्सनेलिटी तथा मनीष को मिस्टर पर्सनेलिटी चुना गया। इस अवसर पर बीए के विभागाध्यक्ष, प्राध्यापकगण,अन्य स्टाफ सदस्य तथा कॉलेज के अन्य प्राध्यापकगण व समस्त विद्यार्थी उपस्थित रहे।

× How can I help you?