Follow us:-
EPF Awareness Program on 27th February at JCD Vidyapeeth
  • By JCDV
  • February 21, 2023
  • No Comments

EPF Awareness Program on 27th February at JCD Vidyapeeth

जेसीडी विद्यापीठ में आयोजित होगा निधि आपके निकट-2 जागरूकता कार्यक्रम
ईपीएफओ का ‘निधि आपके निकट कार्यक्रम’: शिकायतों के निवारण और सूचनाओं के आदान-प्रदान का मंच: गुरदीप कौर

सिरसा 23 फरवरी 2023: कर्मचारी भविष्य निधि संगठन द्वारा जेसीडी विद्यापीठ के सभागार में 27 फरवरी 2023 को 12 बजे निधि आपके निकट-2 जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। इस दिन ईपीएफओ के नोडल आॅफिसर अनुरंजन कपूर व उनकी टीम द्वारा कर्मचारियों की समस्या का निपटान भी किया जाएगा। कार्यक्रम में भविष्य निधि आयुक्त श्रीमती गुरदीप कौर विशेष रूप से शिरकत करेंगी। इस मौके पर सिरसा के आयकर अधिकारी सुरेश कुमार नांगरू भी उपस्थित रहेंगे।

जेसीडी विद्यापीठ के महानिदेशक एवं अंतर्राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त वैज्ञानिक डाॅ. कुलदीप सिंह ढींढसा ने कहा कि इस प्रकार के कार्यक्रम सभी कर्मचारियों को नवीनतम सूचनाएं प्रदान करने में सहायक होते हैं। उन्होंने कहा कि आज का युग सूचना एवं प्रौद्योगिकी का युग है इसीलिए इस प्रकार के आयोजनों की नितांत आवश्यकता है।

इस बारे में जानकारी देते हुए जेसीडी विद्यापीठ के रजिस्ट्रार डाॅ. सुधांशु गुप्ता ने बताया कि ईपीएफओ ने देश के सभी जिलों में ‘निधि आपके निकट-2 कार्यक्रम’ के माध्यम से लोगों से संपर्क स्थापित करने का एक उपयोगी कार्यक्रम शुरू किया है। निधि आपके निकट-2 जागरूकता कार्यक्रम कर्मचारियों और मालिकों के बीच सूचनाओं के आदान-प्रदान का एक मंच है। उन्होंने कहा कि ऐसे आयोजनों से कर्मचारियों को विशेष जानकारी हासिल होगी, जिससे वह अपने भविष्य निधि खाते का उचित रख-रखाव कर सकेंगे।