Free Health Check Camp in Sector-20 (HUDA) – 22/08/2017


जेसीडी अस्पताल द्वारा सेक्टर-20 हुड्डा में लगाया गया नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर
100 से अधिक मरीजों की हुई जांच तथा वितरित की गई नि:शुल्क दवाईयां

सिरसा 22 अगस्त,2017 : जेसीडी विद्यापीठ में स्थापित सुपरस्पैशलिटी अस्पताल एवं ट्रॉमा सेंटर द्वारा विगत दिवस हुड्डा के सेक्टर-20 निवासियों के सांझे सहयोग से मुख्य पॉर्क में नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया, जिसमें 100 से अधिक मरीजों की नि:शुल्क जांच की गई तथा उन्हें उचित परामर्श एवं दवाईयां प्रदान की गई। इस कैम्प में विशेष तौर से अस्पताल के मेडिकल सुपरिंटेडेंट डॉ.अशोक बिश्रोई,डॉ.प्रोमिला बांसल,डॉ.शालू गर्ग,डॉ.गुरविन्द्र सिंह विर्क,डॉ.नीरू गिजवानी,डॉ.ईनायत मैहता,डॉ.मनदीप गर्ग तथा डॉ.गगनदीप कौर ने मरीजों की जांच,परामर्श एवं आवश्यक मरीजों को दवाएं प्रदान की गई।

इस नि:शुल्क कैम्प बारे जानकारी प्रदान करते हुए डॉ.अशोक बिश्रोई ने बताया कि इस स्वास्थ्य जॉच शिविर में मरीजों को हड्डी एवं जोड़ रोग विशेषज्ञ, स्त्री रोग विशेषज्ञ,हृदय,पेट,शूगर रोग विशेषज्ञ,नेत्र रोग विशेषज्ञ एवं फिजियोथैरेपिस्ट विशेषज्ञों द्वारा अपनी सेवाएं प्रदान की गई तथा मौका पर ही आवश्यक मरीजों को उचित परामर्श एवं जांच उपरांत नि:शुल्क दवा भी उपलब्ध करवाई गई। वहीं इस कैंप में मरीजों का एंडोस्कॉपी रियायती दरों पर तथा डायलिसिस मात्र 800 रूपए में ही किया गया। इस स्वास्थ्य शिविर में पधारने वाले तथा अपना उचित सहयोग प्रदान करने के लिए अस्पताल प्रशासन की ओर से स्थानीय लोगों का भी धन्यवाद एवं आभार प्रकट किया। डॉ.बिश्रोई ने शिविर के आयोजन में मार्गदर्शन प्रदान करने के लिए जेसीडी विद्यापीठ के चेयरमैन श्री दिग्विजय सिंह चौटाला,प्रबंधन समन्वयक इंजी.आकाश चावला व शैक्षणिक निदेशक डॉ.आर.आर.मलिक एवं इसे सफल बनाने के लिए अस्पताल के समस्त स्टाफ सदस्यों का भी सहयोग करने हेतु धन्यवाद किया।

इस बेहतर कार्य हेतु अस्पताल प्रशासन की सराहना करते हुए जेसीडी विद्यापीठ के प्रबंधन समन्वयक इंजी.आकाश चावला एवं शैक्षणिक निदेशक डॉ.आर.आर.मलिक ने कहा कि हमारा उद्देश्य जहां एक ओर बेहतर शिक्षा प्रदान करके विद्यार्थियों को बेहतर नागरिक बनाना है वहीं आम लोगों के स्वास्थ्य की ओर भी सकारात्मक कदम उठाते हुए उन्हें बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं प्रदान करना भी है,जिसमें अपना सहयोग प्रदान करते हुए जेसीडी अस्पताल समय-समय पर ऐसे कैम्पों का आयोजन करवा रहा है ताकि लोगों को उनके घर-द्वार पर स्वास्थ्य सेवाओं का लाभ प्राप्त हो सके।उन्होंने कहा कि लोगों को ऐसे कैंपों में बढ़-चढ़कर चैकअप करवाकर इनका लाभ उठाना चाहिए क्योंकि एक स्वस्थ शरीर में ही स्वस्थ मस्तिष्क का निवास होता है। इंजी.चावला ने कहा कि निकट भविष्य में भी ऐसे अनेक कैंपों के आयोजन द्वारा स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान की जाती रहेंंगी ताकि लोगों को लाभ प्राप्त हो सकें।

You may also like

NEET MDS 2018
NEET MDS 2018
Last Date: 27th November 2017.
NBE shall be conducting NEET-MDS as a Computer Based Test (CBT) on 7th January 2018 in a single session at all the test centres.