Follow us:-
Fresher Party – 12/10/2017
  • By
  • October 12, 2017
  • No Comments

Fresher Party – 12/10/2017

जेसीडी फार्मेसी कॉलेज के नवागन्तुक विद्यार्थियों के लिए फे्रशर पार्टी ‘फ्रेशर मैनिया’ का आयोजन
विद्यार्थी ही होते हैं देश के सच्चे अर्थों में कर्णाधार इसलिए निभाई अपनी भागीदारी : डॉ.आर.आर.मलिक

सिरसा 12 अक्तूबर, 2017 : जेसीडी विद्यापीठ में स्थापित फार्मेसी कॉलेज के नवागन्तुक विद्यार्थियों हेतु फ्रेशर पार्टी ‘फ्रेशर मैनिया’ का आयोजन किया गया, जिसका शुभारंभ बतौर मुख्यातिथि जेसीडी विद्यापीठ के प्रबंधन समन्वयक इंजी.आकाश चावला एवं शैक्षणिक निदेशक डॉ.आर.आर.मलिक एवं कॉलेज के प्राचार्य डॉ.विनय लाठर द्वारा मां सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित करके किया गया। वहीं इस कार्यक्रम में सभी कॉलेजों के प्राचार्यगण के अलावा अन्य अधिकारीगण एवं गणमान्य लोग भी उपस्थित रहे। इस मौके पर कार्यक्रम में विद्यार्थियों ने सांस्कृतिक एवं मनमोहक प्रस्तुति दी,जिसने सभी का मन मोहा।

इस अवसर पर आयोजित सांस्कृतिक प्रस्तुतियों में डॉली ने क्लासिकल नृत्य प्रस्तुत करके सभी को मंत्रमुग्ध किया। वहीं अमृतकौर एवं बी.फार्मा.तृतीय वर्ष के विद्यार्थियों द्वारा भंगड़ा प्रस्तुत करके सभी को अपने संग नाचने पर विवश किया। उधर छात्र लक्ष्य ने पाश्चात्य संगीत पर नृत्य किया तथा बी.फार्मा.प्रथम वर्ष के विद्यार्थियों द्वारा मॉक डांस प्रस्तुत किया। वहीं इस मौके पर फार्मेसी कॉलेज के प्राध्यापक डॉ.प्रदीप कंबोज एवं श्रीमती शिखा रहेजा ने निर्णायक मण्डल की भूमिका निभाते हुए विद्यार्थियों की प्रतिभा के आधार पर उनका चयन किया। जिसके आधार पर अमृतकौर को मिस.तथा दे वांश को मिस्टर फ्रेशर चुना गया,वहीं डॉली को मिस.टैलेंट एवं विशाल को मिस्टर टैलेंट के खिताब से नवाजा गया तथा बिस्मा एवं उपमा को मिस.पर्सनेलिटी व लक्ष्य को मिस्टर पर्सनेलिटी चुना गया।

इस अवसर पर बतौर मुख्यातिथि अपने संबोधन में डॉ.आर.आर.मलिक ने नवागन्तुक विद्यार्थियों का स्वागत करते हुए उनको उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आपको अपने आत्मविश्वास को जागृत करके उसके स्तर को और अधिक विकसित करना चाहिए तथा अपने सांस्कृतिक मूल्यों की पहचान करके उनका निर्वहन करना चाहिए ताकि आपको जीवन की प्रत्येक कठिनाई का सामना करने की ताकत हासिल को सके और आप प्रत्येक क्षेत्र में सफलता पा सके। उन्होंने कहा कि आप ही सच्चे अर्थों में देश के कर्णाधार हो इसलिए आप अच्छी शिक्षा एवं संस्कारों को अपनाकर राष्ट्र निर्माण में अपना योगदान प्रदान करने का कार्य करें तथा बेहतर नागरिक बनें।

इस मौके पर प्राचार्य डॉ.विनय लाठर ने सर्वप्रथम नवआगन्तुक सभी विद्यार्थियों का स्वागत किया तथा उन्हें यह विश्वास दिलवाया कि वे हरसंभव प्रयास करेंगे कि उन्हें निकट भविष्य में किसी प्रकार की कोई परेशानी न आए। उन्होंने कहा कि सभी विद्यार्थी बेहतर शिक्षा हासिल करें तथा बेहतर परीक्षा परिणाम लाएं, जिसके लिए उनकी शुभकामनाएं तथा अशीर्वाद सदैव उनके साथ है।

इस मौके पर सभी चयनित विद्यार्थियों को मुख्यातिथि महोदय एवं कॉलेज प्राचार्य द्वारा पुरस्कार प्रदान किए गए।