Follow us:-
Fresher Party for Welcome of Freshers – JCD Dental College – 15/11/2017
  • By
  • November 15, 2017
  • No Comments

Fresher Party for Welcome of Freshers – JCD Dental College – 15/11/2017

जेसीडी डेन्टल कॉलेज में नवागन्तुक विद्यार्थियों के स्वागत हेतु फे्रशर पार्टी आयोजित
विद्यार्थियों ने विभिन्न प्रस्तुतियों के आधार पर प्रदर्शित की प्रतिभा,राहुल देवनाथ को मि.एवं सृष्टि को चुना गया मिस.फ्रेशर

सिरसा 15 नवम्बर,2017 : जेसीडी विद्यापीठ में स्थापित डेन्टल कालेज में नवागन्तुक विद्यार्थियों के स्वागत के लिए फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया गया, जिसमें जेसीडी विद्यापीठ के प्रबंधक समन्वयक इंजी.आकाश चावला बतौर मुख्यातिथि उपस्थित हुए तथा कार्यक्रम की अध्यक्षता जेसीडी डेन्टल कॉलेज के प्रबंधन कार्यकारी श्री सिद्धार्थ झींझा एवं कॉलेज के प्राचार्य डॉ.राजेश्वर चावला द्वारा की गई। कार्यक्रम का शुभारंभ जेसीडी विद्यापीठ के रजिस्ट्रार एवं जेसीडी विद्यापीठ के विभिन्न कॉलेजों के प्राचार्यगण तथा अन्य गणमान्य लोगों द्वारा माँ सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित करके की गई। इस मौके पर विद्यार्थियों ने अपनी कला एवं हुनर का शानदार प्रदर्शन करते हुए उपस्थित जनों को मंत्रमुग्ध कर दिया। इस कार्यक्रम में विद्यार्थियों द्वारा शास्त्रीय नृत्य,हरियाणवी व पंजाबी गीतों पर नृत्य के साथ-साथ पंजाबी सभ्यता से जुड़ा भंगड़ा व अन्य कार्यक्रम प्रस्तुत करके अपनी प्रतिभा प्रदर्शित की। इस सांस्कृतिक कार्यक्रम में बीडीएस प्रथम वर्ष के विद्यार्थियों ने भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।

सर्वप्रथम जेसीडी डेन्टल कॉलेज के प्राचार्य डॉ.राजेश्वर चावला ने अपने संबोधन में सभी विद्यार्थियों का स्वागत करते हुए कॉलेज का परिचय दिया,जिसमें उन्होंने कॉलेज द्वारा प्राप्त की गई विभिन्न उपलब्धियों का वर्णन किया। उन्होंने कहा कि जेसीडी डेन्टल कॉलेज ने सिरसा जिला में अपनी एक बेहतर पहचान कायम की है,जिसके चलते हमारे यहां दाखिले पूर्ण रहते हैं। उन्होंने इस मौके पर पधारे समस्त अतिथियों का स्वागत करते हुए आभार प्रकट किया।

इस अवसर पर बतौर मुख्यातिथि अपने संबोधन में इंजी.आकाश चावला ने कहा कि जेसीडी विद्यापीठ में प्रतिभाओं की कमी नहीं है तथा इस प्रकार का मंच प्रदान करके हम विद्यार्थियों में छुपी हुई प्रतिभा को प्रस्तुत करके विद्यार्थियों की प्रतिभा को निखारने का एक बेहतर अवसर प्रदान करते हैं। उन्होंने सभी नवागन्तुक विद्यार्थियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए जेसीडी विद्यापीठ प्रबंधन की ओर से उनका स्वागत किया। इंजी.चावला ने कहा कि जेसीडी विद्यापीठ में चौधरी देवीलाल जी द्वारा देखे गए ‘हरियाणा को साक्षर व समृद्ध बनाने’ के स्वप्र को साकार रूप प्रदान करने का काम किया है तथा पंडित भगवत दयाल शर्मा विश्वविद्यालय एवं डेन्टल काऊंसिल ऑफ इंडिया के शैक्षणिक लक्ष्य को प्राप्त किया है। उन्होंने सभी विद्यार्थियों से आह्वान किया कि उन्हें अपने माता-पिता एवं बड़े-बुजुर्गों का आदर व सम्मान करना चाहिए ताकि हमारी संस्कृति को कायम रखा जा सके।

इस मौके पर अपने संबोधन में श्री सिद्धार्थ झींझा ने सभी अतिथियों का धन्यवाद करते हुए नवागन्तुक विद्यार्थियों का स्वागत करते हुए जेसीडी डेन्टल कॉलेज में प्रवेश पाने पर बधाई प्रेषित की। उन्होंने कहा कि हमारा उद्देश्य बेहतर डॉक्टर तैयार करना है,जिसमें हम सदैव खरा उतरने का प्रयास करते हैं तथा हमारे विद्यार्थियों द्वारा अपने बेहतर प्रदर्शन के माध्यम से यह साबित भी किया है। उन्होंने सभी विद्यार्थियों को अपनी मेहनत एवं लग्र से आगे बढऩे की प्रेरणा दी।

इस कार्यक्रम में निर्णायक मण्डल की भूमिका अदा करते हुए प्राध्यापकों एवं अन्य ने बेहतर प्रदर्शन करने वाले छात्र राहुल देवनाथ को मिस्टर तथा छात्रा सृष्टि को मिस. फ्रेशर घोषित किया,जिन्हें अंत में सभी अतिथियों द्वारा सम्मानित किया गया। कॉलेज प्राचार्य एवं अन्य द्वारा मुख्यातिथि को स्मृति चिह्न प्रदान करके सम्मानित किया गया। इस अवसर पर जेसीडी डेन्टल कॉलेज का समूचा स्टाफ एवं विद्यार्थीगणों के अलावा अन्य गणमान्य लोग भी उपस्थित रहे।