01666- 238100, 238101, 238105
Mon - Sat: 9:00AM - 5:00PM
shooting-jcdv (2)

JCD Vidyapeeth’s shooters won gold medal

इंटर कॉलेज टूर्नामेंट में जेसीडी विद्यापीठ के निशानेबाजों ने जीता गोल्ड मेडल
निशानेबाजी होता है एकाग्रता का खेल – डॉ. शमीम शर्मा

सिरसा 10 नवम्बर 2022: जेसीडी विद्यापीठ में स्थापित 10 मीटर शूटिंग रेंज के विद्यार्थियों ने अपनी कला का प्रदर्शन करते हुए एक बार फिर से अपना लोहा मनवाने का काम किया है। यह जानकारी देते हुए शूटिंग रेंज के कोच अमन कसवां एवं जेसीडी विद्यापीठ के खेल अधिकारी डॉ. अमरीक सिंह ने बताया कि विगत 7 नवम्बर को चौ. देवीलाल विश्वविद्यालय के तत्वावधान में जेसीडी शूटिंग रेंज में एक इंटर कॉलेज टूर्नामेंट का आयोजन करवाया गया था, जिसमें विभिन्न कॉलेजों से विद्यार्थियों ने हिस्सा लेकर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया था, वहीं इसमें जेसीडी मैमोरियल कॉलेज व शूटिंग रेंज के 4 प्रतिभागियों ने हिस्सा लेकर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया, इनमें 10 मीटर राइफल शूटिंग में सचिन, युवराज सिंह, रितेश एवं राहुल द्वारा भाग लिया तथा अपना बेहतर प्रदर्शन करते हुए गोल्ड मेडल जीता है।

विद्यार्थियों की इस उपलब्धि पर अपना आशीर्वाद एवं सभी खिलाड़ियों को अपनी बधाईयां प्रेषित करते हुए जेसीडी विद्यापीठ की प्रबंध निदेशक डॉ. शमीम शर्मा ने कहा कि जेसीडी विद्यापीठ में सभी प्रकार की मूलभूत सुविधाएं विद्यार्थियों को मुहैया करवाने का हरसंभव प्रयास कर रहे हैं ताकि हमारे विद्यार्थी राज्य स्तर पर ही नहीं अपितु राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर संस्थान की पहचान कायम कर सकें और स्वयं भी सफल हो सकें। उन्होंने कहा कि निशानेबाजी एक काफी रोचक खेल होने के साथ-साथ एकाग्रता का खेल है। इसमें हमारे देशवासियों ने अनेक मैडल हासिल किए हैं। वहीं उन्होंने विद्यार्थियों की इस उपलब्धि हेतु मेहनत करवाने तथा सही दिशा एवं मार्गदर्शन प्रदान करने के लिए विद्यापीठ के शूटिंग कोच अमन कसवां एवं स्पोर्ट्स अधिकारी अमरीक गिल को भी बधाई प्रदान की।

इस अवसर पर जेसीडी विद्यापीठ के सभी प्राचार्यगणों ने भी चयनित खिलाड़ियों को अपना आशीर्वाद तथा बधाईयां प्रेषित की तथा सभी प्रतियोगियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

JCDV Quiz