Follow us:-
New Year Celebrations 2024
  • By Davinder Sidhu
  • January 6, 2024
  • No Comments

New Year Celebrations 2024

नया वर्ष नए सपने एवं नए संकल्पों से करें प्रारंभ: डॉ. ढींडसा।

सिरसा 05 जनवरी, 2024: जेसीडी विद्यापीठ में स्थित जेसीडी मेमोरियल इंजीनियरिंग कॉलेज में नव वर्ष का स्वागत बहुत हर्ष उल्लास के साथ किया गया। इस अवसर पर जेसीडी विद्यापीठ के महानिदेशक एवं अंतर्राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त वैज्ञानिक डॉक्टर कुलदीप सिंह ढींडसा ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की तथा जेसीडी विद्यापीठ के कुल सचिव डॉक्टर सुधांशु गुप्ता बतौर विशिष्ट अतिथि शामिल हुए ।

इस कार्यक्रम की अध्यक्षता कालेज के कार्यकारी प्राचार्य डॉ दिनेश कुमार शर्मा द्वारा की गई । प्राचार्य और इंजीनियरिंग कॉलेज के सभी स्टाफ सदस्यों ने मुख्य अतिथि एवं विशिष्ट अतिथि का बहुत गर्म जोशी के साथ स्वागत किया। कार्यक्रम की शुरुआत प्राचार्य द्वारा मुख्यातिथि को गुलदस्ता भेंट कर की गई। इस मौके पर मुख्यातिथि डॉ. कुलदीप सिंह ढींडसा द्वारा केक काटा गया।

मुख्य अतिथि डॉ कुलदीप सिंह ढींडसा ने इंजीनियरिंग कॉलेज के स्टाफ सदस्यों को शुभकामनाएं दी और अपने-अपने क्षेत्र में आगे बढ़ाने के लिए आशीर्वाद दिया उन्होंने शिक्षकों को नवीनतम तकनीक से जुड़े रहने एवं छात्रों को उनकी जानकारी देने के लिए मार्गदर्शन दिया। उन्होंने कहा कि आज के युग में सूचनाऐं एवं जानकारी प्रदान करने के अनेकों स्रोत उपलब्ध हैं ऐसे में शिक्षकों का कर्तव्य है कि छात्रों को सही स्रोतों से अवगत करवाएं जिससे वे सही दिशा में अग्रसर हो।उन्होंने छात्रों को भी नए वर्ष के अवसर पर नए संकल्प धारण कर पूरी मेहनत के साथ तरक्की की ऊंचाइयां छूने के लिए प्रेरित किया । इस अवसर पर जेसीडी इंजीनियरिंग कॉलेज डिप्टी रजिस्ट्रार सुंदर लाल सैनी, इंजीनियर आर एस बराड़, इंजीनियर कृष्ण कुमार , इंजीनियर जनार्दन तिवारी, इंजीनियर सुशील अग्रवाल , इंजीनियर अमित बंसल, सिल्की बागला, इंजीनियर गंगा सिंह , इंजीनियर रीना , इंजीनियर तरुण आनंद ,इंजीनियर गुरविंदर , प्रेम एवं अन्य सभी स्टाफ सदस्य इस अवसर पर उपस्थित रहे और सभी ने मिठाईयों से मुंह मीठा किया।