Follow us:-
  • By
  • March 23, 2017
  • No Comments

Regarding Annual Convocation – 25/03/2017

Inv-Convocation (1)
जेसीडी विद्यापीठ में शनिवार को होगा एक दिवसीय वार्षिक दीक्षांत समारोह-2017 का आयोजन
​सांध्यकाल में भूतपूर्व विद्यार्थियों हेतु मिलन समारोह का आयोजन, 500 से अधिक विभिन्न राज्यों से प्रतिभागी सांझा करेंगे अपने अनुभव

सिरसा 2​3​ मार्च, 2017 : एक विद्यार्थी का स्वप्र होता है कि वह किसी संस्थान से अपनी डिग्री हासिल करें तो उसे एक बेहतर अनुभव प्राप्त होता है, इसी कढ़ी में जेसीडी विद्यापीठ में अनेक विद्यार्थियों द्वारा देखेे गए इसी स्वप्र को साकार रूप प्रदान करने के लिए शनिवार को जेसीडी विद्यापीठ के सभागार कक्ष में वार्षिक दीक्षांत समारोह का आयोजन किया जा रहा है,जिसमें बतौर मुख्यातिथि पंजाब के अकाल विश्वविद्यालय,तलवंडी साबो के कुलपति प्रो.(डॉ.)गुरमेल सिंह उपस्थित होंगे। वहीं कार्यक्रम की अध्यक्षता जेसीडी विद्यापीठ के चेयरमैन श्री दिग्विजय सिंह चौटाला द्वारा की जाएगी।

इस बारे जानकारी देते हुए जेसीडी विद्यापीठ के प्रबंधन समन्वयक इंजी.आकाश चावला व शैक्षणिक निदेशक डॉ.आर.आर.मलिक ने बताया कि इस कार्यक्रम को सफल बनाने हेतु विभिन्न कॉलेजों से टीमों का गठन किया गया है, जिन्हें अलग-अलग जिम्मेवारियां सौंपी गई थी, जो कि पूर्ण कर ली गई है। उन्होंने कहा कि इस दीक्षांत समारोह-2017 में विद्यार्थियों को गोल्ड मेडल तथा 500 से अधिक छात्रों को स्नातक एवं स्नातकोत्तर की उपाधि प्रदान की जाएगी। डॉ.आर.आर.मलिक ने जानकारी देते हुए बताया कि इस वार्षिक दीक्षांत समारोह में जेसीडी इंजीनियरिंग कॉलेज,फार्मेसी कॉलेज,बिजनेस मैनेजमेंट,शिक्षण महाविद्यालय,जेसीडी बहुतकनीकी एवं जेसीडी मैमोरियल कॉलेज के विद्यार्थियों को उपाधियां प्रदान की जाएगी। उधर इसी दिन सांध्यकाल में वार्षिक दीक्षांत समारोह के उपरांत भूतपूर्व छात्र मिलन समारोह का भी आयोजन किया जाएगा तथा भूतपूर्व विद्यार्थियों द्वारा अपने अनुभव एवं अन्य जानकारियां नवीन विद्यार्थियों से सांझा की जाएगी। वहीं इस मौके पर विद्यार्थियों के मनोरंजन के लिए सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन होगा एवं आने वाले विद्यार्थियों द्वारा भी अपनी-अपनी प्रस्तुति दी जाएगी। उन्होंने कहा कि जेसीडी विद्यापीठ के विद्यार्थियों के लिए शनिवार का दिन बहुत ही बेहतर साबित होगा, जहां विद्यार्थी जीवन की यादें ताजा हो आएंगी। डॉ.मलिक ने बताया कि इस समारोह हेतु 400 से अधिक छात्रों ने अपनी रजिस्ट्रेशन करवा ली है तथा अभी तक रजिस्ट्रेशन जारी है।