Follow us:-
Shooters of JCD Vidyapeeth won gold and bronze medals
  • By JCDV
  • January 5, 2023
  • No Comments

Shooters of JCD Vidyapeeth won gold and bronze medals

जेसीडी विद्यापीठ के निशानेबाजों ने जीते गोल्ड व कांस्य पदक
एकाग्रता के साथ खेलने का खेल है निशानेबाजी – डॉ. ढींडसा

सिरसा 05 जनवरी 2023: जेसीडी विद्यापीठ में स्थापित 10 मीटर शूटिंग रेंज के विद्यार्थियों ने अपनी कला का प्रदर्शन करते हुए फरीदाबाद में आयोजित विभिन्न प्रतियोगिताओं में लहराया जीत का परचम। इस मौके पर सिरसा पहुंचने पर सभी विजेता खिलाड़ियों को मेडल पहनाकर व आशीर्वाद देकर अंतर्रष्ट्रीय ख्याति प्राप्त वैज्ञानिक प्रो. डॉ. कुलदीप सिंह ढींडसा ने अपनी शुभकामनाएं दी।

इस बारे जैक्स विद्यापीठ के शूटिंग रेंज के कोच अमन कसवां एवं खेल अधिकारी डॉ. अमरीक सिंह गिल ने बताया कि 16 से 18 दिसम्बर तक आयोजित करवाई गई खेलो हरियाणा प्रतियोगिता में जेसीडी रेंज के निशानेबाज क्रिश ने 396 अंक हासिल करके राईफल प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल हासिल किया है, वहीं चंचल ने चतुर्थ स्थान हासिल किया। वहीं सोनीपत में आयोजित स्टेट स्कूल प्रतियोगिता में अनुज गोदारा ने 390 अंकों से कांस्य पदक तथा जूनियर प्रतियोगिता में करण ने 395 अंकों के साथ चतुर्थ स्थान हासिल किया है।

विद्यार्थियों की इस उपलब्धि पर खिलाड़ियों को अपनी बधाईयां प्रेषित करते हुए अंतर्राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त प्रो. डॉ. कुलदीप सिंह ढींडसा ने कहा कि जेसीडी विद्यापीठ में सभी प्रकार की मूलभूत सुविधाएं विद्यार्थियों को मुहैया करवाने का हरसंभव प्रयास कर रहे हैं ताकि हमारे विद्यार्थी राज्य स्तर पर ही नहीं अपितु राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर संस्थान की पहचान कायम कर सकें और स्वयं भी सफल हो सकें। उन्होंने कहा कि निशानेबाजी एक काफी रोचक खेल होने के साथ-साथ एकाग्रता का खेल है। इसमें हमारे देशवासियों ने अनेक मैडल हासिल किए हैं। वहीं उन्होंने विद्यार्थियों की इस उपलब्धि हेतु मेहनत करवाने तथा सही दिशा एवं मार्गदर्शन प्रदान करने के लिए विद्यापीठ के शूटिंग कोच अमन कसवां एवं स्पोर्ट्स अधिकारी अमरीक गिल को भी बधाई प्रदान की।

इस अवसर पर जेसीडी विद्यापीठ के सभी प्राचार्यगणों एवं कुलसचिव ने भी चयनित खिलाड़ियों को अपना आशीर्वाद तथा बधाईयां प्रेषित की तथा सभी प्रतियोगियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।