Follow us:-
Staff Members Cooking Competition
  • By
  • October 22, 2016
  • No Comments

Staff Members Cooking Competition

जेसीडी पोलीटेक्रीक के स्टाफ सदस्यों हेतु आयोजित की गई खाना बनाओ प्रतियोगिता इंजी. अवतार सिंह की टीम अपनी कला का प्रदर्शन करके बनी विजेता

सिरसा 22 अक्तूबर, 2016 : जेसीडी विद्यापीठ में स्थापित बहुतकनीकी संस्थान में शनिवार को एक अनोखी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसमें शिक्षकजनों व विद्यार्थियों ने हिस्सा लेेकर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। इसमें स्टाफ सदस्यों के लिए खाना बनाने की प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसमें बतौर मुख्यातिथि निर्णायक मण्डल की भूमिका के तौर पर जेसीडी विद्यापीठ के प्रबंधन समन्वयक इंजी. आकाश चावला एवं रजिस्ट्रार श्री सुधांशु गुप्ता ने शिरकत की तथा शिक्षकों की प्रतिभा को परखा। इस मौके पर कॉलेज के प्राचार्य इंजी. आर.एस. बराड़ ने मुख्यातिथि एवं अन्य का स्वागत करते हुए बताया कि इस प्रतियोगिता के अंतर्गत चार टीमों का गठन किया गया और प्रत्येक टीम में पांच-पांच प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया तथा प्रत्येक टीम को 3 घंटों का समय दिया गया था, जिस दौरान उनकी निर्धारित मेन्यू के हिसाब से अपने-अपने व्यंजन तैयार करने थे। इंजी. बराड़ ने बताया कि इस अनोखी प्रतियोगिता का आयोजन से जहां विद्यार्थियों का उत्साह बढ़ेगा वहीं इसके साथ-साथ शिक्षकजनों हेतु एक नए प्रकार अनुभव भी प्राप्त तो होगा ही वहीं यह काफी मनोरंजनात्मक भी रहा। उन्होंने कहा कि संस्थान द्वारा नई-नई प्रतियोगिताओं का आयोजन केवल विद्यार्थियों ही नहीं अपितु शिक्षकों हेतु भी समय-समय पर करवाया जाता है ताकि उनको भी परखा जा सके।

इस अवसर पर निर्णायक मण्डल में शामिल इंजी. आकाश चावला एवं श्री सुधांशु गुप्ता तथा कॉलेज प्राचार्य इंजी. आकाश चावला द्वारा खाने का निरीक्षण करने उपरांत अपना निर्णय सुनाया गया, जिसमें इंजी. रिंकल गर्ग एवं इंजी. अवतार सिंह की टीम के बीच अंकों के आधार पर टाई हुआ, जिसका निर्णय टॉस के माध्यम से किया गया तथा इंजी. अवतार सिंह की टीम इसमें विजेता बनी। जिनको अंत में मुख्यातिथि तथा अन्य द्वारा पुरस्कार प्रदान करके सम्मानित किया गया। इस कार्यक्रम की सभी अतिथियों द्वारा भूरि-भूरि प्रशंसा की गई।