Two-day Inter College Volleyball tournament held at JCD Vidyapeeth duly concluded

जेसीडी विद्यापीठ में आयोजित दो दिवसीय इंटर कॉलेज वॉलीबाल टूर्नामेंट का विधिवत् समापन
सभी कॉलेजों के खिलाडिय़ों ने प्रदर्शित की अपनी खेल प्रतिभा, मैमोरियल कॉलेज के छाज्ञों ने मारी बाजी,दूसरे नंबर पर रहा फार्मेसी कॉलेज

सिरसा 20 नवंबर 2021 : जेसीडी विद्यापीठ में आयोजित दो दिवसीय इंटर कॉलेज बॉलीवाल टूर्नामेंट प्रतियोगिता का विधिवत् समापन हुआ। समापन के दौरान जेसीडी विद्यापीठ की प्रबंध निदेशक डॉ. शमीम शर्मा मुख्य अतिथि के तौर पर एवं विशिष्ट अतिथि के तौर पर रीना मेहता एवं उषा मेहता पहुंची। इसके अलावा सभी कॉलेजों के प्राचार्यगण डॉ. जयप्रकाश, डॉ. कुलदीप सिंह, डॉ. अरिन्दम सरकार , डॉ. अनुपमा सेतिया, डॉ. दिनेश कुमार गुप्ता व डॉ शिखा गोयल भी अपनी-अपनी टीम की हौसला अफज़ाई के लिए उपस्थित रहे।

इस मौके पर जेसीडी विद्यापीठ के प्रबंध निदेशक डॉ. शमीम शर्मा ने विजेता टीमों को बधाई देते हुए एवं उनका उत्साह बढ़ाते हुए कहा कि उन्हें निकट भविष्य में खेलों में अपने प्रयास जारी रखने चाहिए। वहीं उन्होंने विद्यार्थियों को आश्वासन दिया कि बेहतर प्रदर्शन के लिए हरसंभव सहयोग प्रदान किया जाएगा ताकि वे कामयाबी प्राप्त करके अपना व कॉलेज का नाम रोशन कर सकें। उन्होंने कहा कि होनहार विद्यार्थियों हेतु समय-समय पर विद्यापीठ इस प्रकार की खेल प्रतिस्पर्धाओं का आयोजन करवाता है ताकि विद्यार्थी अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करके विश्वविद्यालय स्तर पर भी बेहतर प्रदर्शन कर सकें। उन्होंने कहा कि खेलों से जहां हमारा मानसिक विकास होता है वहीं इससे हम शारीरिक रूप से सुदृढ़ भी बनते हैं, इसलिए प्रत्येक विद्यार्थी को किसी न किसी खेल में खेलभावना से अवश्य हिस्सा लेना चाहिए।

इस टूर्नामेंट का आयोजन स्पोर्ट्स अधिकारी अमरीक गिल व स्पोर्ट्स इंचार्ज कुलदीप बैनीवाल की ओर से किया गया था। इससे सम्बन्धित विस्तारपूर्वक जानकारी प्रदान करते हुए जेसीडी विद्यापीठ के स्पोर्टस अधिकारी मि. अमरीक सिंह गिल ने बताया कि इस दो दिवसीय प्रतियोगिता में फाइनल मुकाबला जेसीडी मैमोरियल कॉलेज और फारमेसी कॉलेज क की टीमों के मध्य खेला गया, जिसमें जेसीडी मैमोरियल कॉलेज की टीम ने फारमेसी कॉलेज की टीम को 21-11 और 21-15 के अंतराल से हराकर ट्राफी अपने नाम की। इस प्रतियोगिता में बैस्ट प्लेयर का ख़िताब मैमोरियल कॉलेज के सचिन को दिया गया।

समापन कार्यक्रम के दौरान मुख्यातिथि तथा विशिष्ट अतिथि एवं अन्य द्वारा विजेता टीमों को ट्राफी एवं प्रमाण-पत्र प्रदान करके सम्मानित किया गया। इस अवसर पर विभिन्न कॉलेजों के स्टाफ सदस्यों के अलावा अनेक विद्यार्थीगण तथा अन्य अनेक गणमान्य लोग भी उपस्थित रहे।

JCDV Quiz