01666- 238100, 238101, 238105
Mon - Sat: 9:00AM - 5:00PM
Haryanvi web series (5)

Yashpal Sharma and the entire team of Haryanvi web series ‘College Kaand’ reached JCDV

. *जेसीडी पहुंचे अभिनेता यशपाल शर्मा और हरियाणवी वेब सीरीज ‘कॉलेज कांड’ की पूरी टीम*

 *कॉलेज से शुरू होते अपराधों पर बनी हरियाणवी वेब सीरीज ‘कॉलेज कांड’ का जेसीडी में किया गया प्रोमोशन*

19 सितंबर 2022, सिरसा। जेसीडी विद्यापीठ में आज विद्यार्थियों और स्टाफ के बीच हरियाणा की सबसे बड़ी वेब सीरीज ‘कॉलेज कांड’ को लॉन्च किया गया और वेब सीरीज फिल्म के कुछ हिस्सों की विशेष स्क्रीनिंग की गई। जेसीडी विद्यापीठ की प्रबंध निदेशक डॉ शमीम शर्मा व सभी प्राचार्य गणों की मौजूदगी में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता बॉलीवुड अभिनेता यशपाल शर्मा , राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता डायरेक्टर राजेश बब्बर वह संगीता बब्बर और इस वेब सीरीज की पूरी टीम ने विद्यार्थियों के साथ खुलकर बातें की। इस दौरान एक्टर संदीप शर्मा, योगेश भारद्वाज, कुलदीप, एक्टर और सिंगर कबीर और लेखक प्रवेश राजपूत भी जेसीडी विद्यापीठ पहुंचे। वहीं स्टेज एप की तरफ से अतुल, दीपक और कुणाल भी पहुंचे जिन्होंने जेसीडी में विद्यार्थियों के उत्साह को देखते हुए स्टेज एप सब्सक्रिप्शन में जेसीडी के विद्यार्थियों के लिए खास छूट का भी ऐलान किया है ।

जेसीडी की प्रबंध निदेशक डॉ. शमीम शर्मा ने जेसीडी में पहुंचे इस वेब सीरीज के सभी टीम मेंबर्स और क्रू मेंबर्स का स्मृति चिह्न देकर स्वागत और सम्मान किया। डॉक्टर शमीम शर्मा ने इस दौरान पूरी टीम को शुभकामनाएं देते हुए सबका परिचय भी करवाया और युवाओं में व्याप्त गलत आदतों और सामाजिक बुराइयों को दूर करने का संदेश भी दिया। उन्होंने हरियाणवी बोली को आगे बढ़ाने और इसे विश्व पटल पर स्थान दिलाने के लिए किए जा रहे इन प्रयासों के लिए स्टेज ऐप की पूरी टीम को भी बधाई दी। उन्होंने कहा कि यह खुशी की बात है कि अब हरियाणा से इतनी प्रतिभा निकल कर सामने आ रही है और मूल हरियाणवी भाषा में ही इतनी कलात्मक रचनाओं का निर्माण किया जा रहा है । उन्होंने विद्यार्थियों को आवाह्न किया की अपनी ऊर्जा को सही दिशा में लगाएं और अभिनेता यशपाल शर्मा से प्रेरणा लेते हुए प्रदेश के नाम को रोशन करें।

वहीं इस वेब सीरीज में मुख्य किरदार निभा रहे बॉलीवुड अभिनेता यशपाल शर्मा ने यह बताते हुए सबको हैरान कर दिया कि वह डॉक्टर शमीम शर्मा के विद्यार्थी रहे हैं और विद्यार्थी जीवन में उन्हें डॉ. शमीम शर्मा से बहुत कुछ सीखने को मिला है।इस वेब सीरीज पर बात करते हुए अभिनेता यशपाल शर्मा ने कहा कि आने वाले दो साल में हरियाणवी सिनेमा में बहुत बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे, क्योंकि हरियाणा के कलाकार एक से बढ़कर एक वेबसीरीज दे रहे हैं और कॉलेज कांड वेब सीरीज भी उसकी एक कड़ी है जिसमें कॉलेज में पनपते अपराध जैसे रैगिंग, नशा, पेपर लीक, सुसाइड जैसे मुद्दों को दिखाया गया है, ताकि युवा पीढ़ी को संदेश दिया जा सके कि अगर वो कॉलेज लाइफ में ऐसी गलती करते हैं तो पूरी लाइफ बर्बाद हो सकती है.

कॉलेज क्राइम इन्वेस्टिगेटिंग पर आधारित हरियाणवी भाषा की कॉलेज कांड वेबसीरीज स्टेज ऐप पर लॉन्च हो चुकी है. इसमें यशपाल शर्मा पुलिस ऑफिसर के रूप में नजर आएंगे. वहीं रेवाड़ी के बालियर खुर्द गांव के रहने वाले कुलदीप शर्मा सहित हरियाणा के 45 कलाकार इस वेब सीरीज में अहम किरदार निभाते नजर आएंगे।

जेसीडी विद्यापीठ में आयोजित इस वेबसीरीज के प्रमोशनल कार्यक्रम में जेसीडी आईबीएम कॉलेज की कार्यकारी प्राचार्या एवं इस प्रोग्राम की संयोजक श्रीमती हरलीन कौर ने सभी का धन्यवाद किया इस अवसर पर , जेसीडी डेंटल कॉलेज के डायरेक्टर डॉ. राजेश्वर चावला, कॉलेज ऑफ एजुकेशन के प्राचार्य डॉ जयप्रकाश, जेसीडी कॉलेज ऑफ फार्मेसी की प्रचार्या डॉ अनुपमा सेतिया, जेसीडी मेमोरियल कॉलेज की प्राचार्या डॉ शिखा गोयल, जेसीडी कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग के प्राचार्य डॉक्टर दिनेश गुप्ता के इलावा जेसीडी विद्यापीठ के रजिस्ट्रार डॉ. सुधांशु गुप्ता भी मौजूद रहे। इस दौरान वेब सीरीज की टीम के द्वारा विद्यार्थियों से उनके कॉलेज के अनुभव पूछे गए। इस वेब सीरीज के सिंगर कबीर ने इसका टाइटल सॉन्ग ट्रैक पर लाइव गया जिसका विद्यार्थियों ने खूब लुत्फ उठाया। आखिर में अभिनेता यशपाल शर्मा ने राउडी राठौड़ और गंगाजल जैसी अपनी मशहूर फिल्मों के डायलॉग सुनाए जिससे सारा हाल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा।

JCDV Quiz