Follow us:-
  • By
  • March 29, 2017
  • No Comments

15 students of jcdv are selected through campus placement – 29/03/2017

जेसीडी विद्यापीठ के 15 विद्यार्थियों का लक्ष्य एड्यूसोल्यूशन प्रा.लि.द्वारा चयनित
शिक्षा के साथ विद्यार्थियों को रोजगार मुहैया करवाना भी हमारा उद्देश्य : डॉ.आर.आर.मलिक

सिरसा 30 मॉर्च, 2017 : जेसीडी विद्यापीठ के विद्यार्थियों को रोजगार मुहैया करवाने के लिए कैम्पस पलेसमैंट ड्राईव का विगत दिवस आयोजन किया गया, जिसमें विख्यात कम्पनी लक्ष्य एड्यूसोल्यूशन प्राईवेट लिमिटेड के एकेडमिया गुरू डॉट कॉम समूह के द्वारा चयन प्रक्रिया का आयोजन किया गया, जिसमें कम्पनी के तकनीकी निदेशक श्री दिनेश कुमार,निदेशक एचआर मि.राकेश एवं सहायक एचआर मि.रवि द्वारा विद्यार्थियों का साक्षात्कार लिया गया एवं 15 योग्य विद्यार्थियों का चयन किया गया।

इस बारे विस्तारपूर्वक जानकारी प्रदान करते हुए जेसीडी विद्यापीठ के ट्रेनिंग एंड पलेसमैंट अधिकारी मि.मनीष चंद्रा ने बताया कि इस कैम्पस प्लेसमेंट प्रक्रिया में जेसीडी विद्यापीठ के विभिन्न कॉलेजों के 200 से अधिक बी.टेक,एम.टेक,एमबीए,बीबीए,बी.कॉम तथा बी.एस.सी के छात्रों का कम्पनी के अधिकारियों द्वारा साक्षात्कार लिया गया, जिनमें से अंतिम चरण में 15 विद्यार्थियों का चयन किया गया है, जिन्हें शीघ्र ही कम्पनी द्वारा ज्वाईनिंग पत्र सौंपकर रोजगार प्रदान करवाया जाएगा।

इस चयन प्रक्रिया से पूर्व कम्पनी के अधिकारी श्री दिनेश कुमार, मि.राकेश एवं मि.रवि ने सर्वप्रथम सभी विद्यार्थियों को अपने संबोधन में कम्पनी की कार्यप्रणाली तथा नीतियों के बारे में अवगत करवाया। उन्होंने विद्यार्थियों का मनोबल बढ़ाते हुए कहा कि कम्पनी में ज्वाइन करने के पश्चात् उन्हें निरंतर प्रगति करने का अवसर प्राप्त होगा, इसके साथ-साथ विद्यार्थी अपनी उच्च शिक्षा भी जारी रख सकेंगे।

सभी चयनित विद्यार्थियों को बधाई देते हुए जेसीडी विद्यापीठ के प्रबंधन समन्वयक इंजी.आकाश चावला एवं शैक्षणिक निदेशक डॉ.आर.आर.मलिक ने कहा कि हमारा उद्देश्य विद्यार्थियों को बेहतर रोजगार के विकल्प प्रदान करना है, जिसके लिए हम प्रयासरत है तथा इसमें मेहनत करने वाले विद्यार्थी कामयाबी हासिल कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि निकट भविष्य में हम अन्य कम्पनियों को भी कैंपस में बुलाते रहेंगे ताकि अधिक से अधिक विद्यार्थियों को रोजगार उपलब्ध करवाया जा सके। उन्होंने कहा कि उच्च एवं गुणवत्तायुक्त शिक्षा के साथ-साथ विद्यार्थियों को रोजगार मुहैया करवाना अह्म होता है, इसलिए हम विद्यार्थियों को बेहतर शिक्षा,संस्कार,अनुशासित माहौल के साथ-साथ उचित रोजगार भी प्रदान करने का प्रयास कर रहे हैं तथा इसी कढ़ी में निरंतर नामी-गिरामी कम्पनियों को कैम्पस में बुलवाकर इस कार्य को सुचारू तरीके से अंजाम दिया जा रहा है तथा यही हमारा उद्देश्य भी है, जिसे हम सदैव पूर्ण करते रहेंगे। इस मौके पर विभिन्न कॉलेजों के प्राचार्यगण एवं जेसीडी विद्यापीठ के रजिस्ट्रार श्री सुधांशु गुप्ता के अलावा अन्य अधिकारीगण भी उपस्थित रहे।