Follow us:-
2nd International Conference – 27-28 March 2018
  • By
  • March 26, 2018
  • No Comments

2nd International Conference – 27-28 March 2018

Confrence-JCDVजेसीडी विद्यापीठ सिरसा में दिनांक 27 और 28 मार्च 2018 को जेसीडी शिक्षण महाविद्यालय सिरसा के सभागार कक्ष में दूसरा अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है।

जननायक चौधरी देवी लाल शिक्षण महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ जयप्रकाश ने जानकारी देते हुए बताया कि जननायक चौधरी देवी लाल विद्यापीठ सिरसा की तरफ से विज्ञानए प्रबंधन, शिक्षा और प्रौद्योगिकी में हाल के शोध और नवाचार विषय पर दूसरा अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि इस अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन के लिए 110 से अधिक शोध पत्र प्राप्त हो चुके हैं।

जिनका प्रकाशन यूजीसी से मान्यता प्राप्त शोध.पत्रिका में प्रकाशित किए जाएंगे। अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन के लिए 150 से अधिक सदस्यों ने पंजीकृत करवा दिया है। इस अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन में उद्घाटन समारोह के मुख्य अतिथि व मुख्य वक्ता केन्द्रीय विश्वविद्यालय भठिंडा के कुलपति प्रोफेसर डॉक्टर आर के कोहली होंगे।

समापन समारोह के मुख्य अतिथि प्रोफेसर डॉक्टर विक्रम सिहं, डीन ऑफ कालेज चौधरी देवी लाल विश्वविद्यालय सिरसा होंगे। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रबंधन समन्वयक श्री आकाश चावला और विद्यापीठ के शैक्षणिक निदेशक डॉ. आर आर मलिक करेंगे। इस अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन की सफल आयोजन के लिए अनेक कमेटियों का गठन किया गया है जिन्होंने अपनी तैयारियां पूरी कर ली है। बाहर से आने वाले प्रतिभागियों के लिए रहने और खाने पीने की सुव्यवस्था की गई है।