Or 01666-238105
Mon - Sat: 9:00AM - 5:00PM All Holidays and Saturday - Open

8th Youth Festival Preparations – JCD Vidyapeeth, Sirsa

यूथ फेस्टिवल की तैयारियों को लेकर जेसीडी विद्यापीठ में मीटिंग का आयोजन
युवा महोत्सव में अनुशासन को ध्यान में रखते हुए मनोरंजनात्मक तथा सांस्कृतिक कार्यक्रम का होगा आगाज़ – डॉ.शमीम शर्मा

The 8th Youth Festival to be organized from 11 to 13 November 2019. is being organized in the auditorium hall of Sardar Patel Bhawan of JCD Vidyapeeth by Chaudhry Devi Lal University. A meeting of the principals and cultural in-charge and other officials of all the colleges organized regarding the preparations of the events.

जेसीडी विद्यापीठ के सरदार पटेल भवन में स्थापित सभागार कक्ष में विगत दिवस चौ.देवीलाल विश्वविद्यालय द्वारा 11 से 13 नवम्बर 2019 तक आयोजित करवाएं जा रहे 8वें युवा महोत्सव की तैयारियों को लेकर विश्वविद्यालय से सम्बद्ध सभी महाविद्यालयों के प्राचार्यों एवं सांस्कृतिक प्रभारियों व अन्य अधिकारियों की एक मीटिंग का आयोजन किया गया। इसकी अध्यक्षता जेसीडी विद्यापीठ की प्रबंध निदेशक डॉ.शमीम शर्मा द्वारा की गई। वहीं इस मौके पर युवा महोत्सव के समन्वयक एवं जेसीडी मैमोरियल कॉलेज के प्राचार्य डॉ.जयप्रकाश के अलावा अन्य कॉलेजों के प्राचार्यगण, सांस्कृतिक प्रभारी के अलावा चौ.देवीलाल विश्वविद्यालय के अनेक अधिकारी एवं कर्मचारी भी मौजूद रहे। इस मौके पर चौ.देवीलाल विश्वविद्यालय के युवा कल्याण निदेशालय के अध्यक्ष डॉ.सुरेन्द्र सिंह कुंडू,सहायक निदेशक राजेश कुमार एवं सांस्कृतिक प्रभारी डॉ.रणजीत कौर के अलावा अन्य अधिकारीगण भी मौजूद रहे।

डॉ.शमीम शर्मा ने इस मौके पर अपने संबोधन में सर्वप्रथम चौ.देवीलाल विश्वविद्यालय का धन्यवाद करते हुए सूचित किया कि इस वर्ष का युवा महोत्सव हेतु जेसीडी विद्यापीठ का चयन किया गया है, जिसके लिए हम विश्वविद्यालय को विश्वास दिलाते हैं कि इस महोत्सव को बहुत ही अनोखे तथा बेहतर तरीके से अनुशासनात्मक तरीके से आयोजित करवाया जाएगा। उन्होंने इस मौके पर जानकारी देते हुए सभी को बताया कि जेसीडी मैमोरियल कॉलेज द्वारा इस महोत्सव हेतु सभी तैयारियां सम्पूर्ण कर ली है। वहीं उन्होंने कहा कि हमारा प्रयास रहेगा कि इस तीन दिवसीय आयोजन में बाहर से आने वाले प्रत्येक विद्यार्थी, शिक्षक एवं अन्य को किसी भी प्रकार की कोई परेशानी का सामना ना करना पड़े। उन्होंने बताया कि इस आयोजन को भव्य एवं मनमोहक तथा आकर्षक बनाने के लिए अनेक कमेटियों का गठन किया गया है,जो इसमें ओर अधिक चार-चांद लगाएंगे। डॉ.शर्मा ने कहा कि संस्थान में चारों ओर इसकी तैयारियां तेजी से होने लग गई है तथा हमारे प्रत्येक कॉलेज के प्रतिभागी इसमें अपना शानदार प्रदर्शन करेंगे एवं इस महोत्सव में हिस्सा लेने वाले प्रतिभागियों की प्रतिभा को तराशने का काम चल रहा है। उन्होंने सभी उपस्थितजनों को आश्वस्त किया कि जेसीडी विद्यापीठ द्वारा आयोजित करवाया जाने वाला युवा महोत्सव अपने आप में भव्य एवं अलग होगा। अंत में उन्होंने भारी संख्या में इस सभा में पधारने पर सभी का आभार प्रकट किया।

इस अवसर पर विस्तारपूर्वक जानकारी देते हुए डॉ.जयप्रकाश ने बताया कि इस मीटिंग में सभी प्राचार्य एवं अधिकारियों को कॉलेजों के कोड जारी कर दिए गए हैं एवं अन्य डयूट्यिों बारे भी जानकारी प्रदान कर दी गई है। उन्होंने बताया कि प्रत्येक संस्थान 7 नवम्बर तक ई-मेल के माध्यम से या जेसीडी मैमोरियल कॉलेज में पहुंचकर रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं, इसके लिए चौ.देवीलाल विश्वविद्यालय द्वारा निर्धारित दस्तावेज सभी को मौके पर सौंप दिए गए हैं तथा ई-मेल के माध्यम तथा वाट्सअप के द्वारा भी भेज दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि इस बारे कोई भी जानकारी दूरभाष नं. 01666-238101, 238120 पर प्राप्त की जा सकती है।