Follow us:-
UNIVERSITY TOPPERS
  • By JCDV
  • July 22, 2024
  • No Comments

UNIVERSITY TOPPERS

*चौधरी देवीलाल विश्वविद्यालय द्वारा घोषित परिणामों में जेसीडी इंस्टिट्यूट ऑफ़ बिज़नेस मैनेजमेंट में बीबीए के 6 छात्र बने यूनिवर्सिटी टॉपर*
*उच्च शिक्षा में जेसीडी इंस्टिट्यूट ऑफ़ बिज़नेस मैनेजमेंट छात्रों का शानदार प्रदर्शन*

सिरसा, 22 जुलाई 2024 : जेसीडी विद्यापीठ में स्थापित जेसीडी इंस्टीट्यूट ऑफ बिजनेस मैनजमेंट के विद्यार्थियों ने चौधरी देवी लाल विश्वविद्यालय की परीक्षाओं में परचम लहराते हुए अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है। गत दिवस घोषित एमबीए की परीक्षाओ का यूनिवर्सिटी परिणाम बेहतरीन रहा। जिसके साथ ही बीबीए का 2021-2024 सत्र का परिणाम भी शत् प्रतिशत रहा।

इस मौके पर जेसीडी विद्यापीठ के उप महानिदेशक प्रो. डॉ. जयप्रकाश ने सभी विद्यार्थियों को बधाई देते हुए कहा कि कड़ी मेहनत से अवश्य सफलता अर्जित होती है और अपनी मंजिल हासिल करने का कोई शॉर्ट कट रास्ता नहीं है। मेहनत, समर्पण, और धैर्य से ही व्यक्ति अपने लक्ष्यों को प्राप्त कर सकता है। जीवन में शॉर्ट कट लेने से सफलता तात्कालिक हो सकती है, लेकिन वह टिकाऊ नहीं होती। कठिनाइयाँ और चुनौतियाँ हमारे प्रयासों को मजबूत बनाती हैं और हमें जीवन के वास्तविक मूल्यों का ज्ञान कराती हैं। हर असफलता हमें एक कदम आगे बढ़ने का अवसर देती है। इसलिए, हमें निरंतर प्रयास करते रहना चाहिए और कभी हार नहीं माननी चाहिए। मेहनत का फल मीठा होता है और सच्ची सफलता उसी से मिलती है । उन्होंने कहा कि हम सभी को आपके परिणामों पर बहुत गर्व है।

UNIVERSITY TOPPERS

 

× How can I help you?