Follow us:-
Achievement in GJU Youth Festival – JCD IBM College
  • By
  • November 22, 2016
  • No Comments

Achievement in GJU Youth Festival – JCD IBM College

जी.जे.यू. के युवा महोत्सव में जेसीडी आईबीएम के विद्यार्थियों का बेहतरीन प्रदर्शन
गविन्द्र सिंह ने अपनी बेहतरीन प्रतिभा के दम पर हासिल किया बेस्ट एक्टर का खिताब

सिरसा 22 नवम्बर, 2016 : जेसीडी आईबीएम कॉलेज के 45 विद्यार्थियों के गु्रप द्वारा विगत दिवस हिसार के गुरु जम्भेश्वर विश्वविद्यालय के तत्वावधान में आयोजित करवाए गए छठे युवा महोत्सव में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करके अपना लोहा मनवाया गया। इस मौके पर आयोजित विभिन्न प्रतियोगिताओं में जेसीडी आईबीएम कॉलेज के विद्यार्थियों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया तथा अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया तथा 10 विधाओं में अपना बेहतर प्रदर्शन करके संस्थान का नाम रोशन किया।

इस युवा महोत्सव में जेसीडी आईबीएम कॉलेज के एमबीए प्रथम वर्ष के छात्र कर्ण ने फोक सोंग जनरल में प्रथम स्थान, बीबीए तृतीय वर्ष के अंशुल ने बेस्टर्न वाद्य में तथा पवन एवं हिना की टीम ने कोरियोग्राफी में प्रथम स्थान हासिल किया। वहीं सौरभ एवं अर्पित की टीम ने माईम, विजेता ने हरियाणवीं सोलो गज्जल, शैफी एवं दिव्या की टीम ने गु्रप सोंग हरियाणवीं में, वैशाली ने क्ले मॉडलिंग, विजेता ने महिला सोलो डांस हरियाणवीं, बेस्टर्न वोकल सोलो में अंशुल ने, फोल्क सोंग हरियाणवीं सोलो विजेता ने दूसरा स्थान हासिल किया।

विद्यार्थियों की इस शानदार उपलब्धि एवं विद्यापीठ का नाम रोशन करने पर जेसीडी विद्यापीठ के वाईस चेयरमैन श्री दिग्विजय सिंह चौटाला, प्रबंधन समन्वयक श्री आकाश चावला एवं जेसीडी विद्यापीठ के शैक्षणिक निदेशक डॉ. आर.आर. मलिक ने सभी विद्यार्थियों को बधाई प्रेषित करते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

इस मौके पर जेसीडी विद्यापीठ के प्रबंधन समन्वयक श्री आकाश चावला एवं शैक्षणिक निदेशक डॉ. आर.आर. मलिक ने कहा कि हम अपने संस्थान के विद्यार्थियों को समय-समय पर विभिन्न संस्थानों में आयोजित होने वाले सांस्कृतिक, खेल-कूद तथा अन्य गतिविधियों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने के अवसर प्रदान करते रहते हैं, जिसका नतीजा यह है कि हमारे विद्यार्थी प्रत्येक क्षेत्र में अपनी जीत सुनिश्चित करते हैं। उन्होंने कहा कि हमारा सदैव यही ध्येय होता है कि हमारे विद्यार्थी शिक्षा में तो अव्वल रहते ही है तथा वे अन्य गतिविधियों में भी सदैव बेहतर प्रदर्शन करते रहे। उन्होंने इस सफलता के लिए विद्यार्थियों की कड़ी मेहनत के साथ-साथ उचित मार्गदर्शन करने के लिए प्राध्यापकगणों को भी बधाई प्रेषित की।

जेसीडी आईबीएम कॉलेज के प्राचार्य डॉ. जयप्रकाश ने इन विद्यार्थियों को बधाई देते हुए कहा कि हमारा उद्देश्य केवल शिक्षा देना हीं नहीं बल्कि विद्यार्थियों को भविष्य के लिए तैयार करना है क्योंकि अगर वह वर्तमान में उचित शिक्षा हासिल करेंगे तभी भविष्य में अच्छे एवं कामयाब नागरिक बन पाएंगे।