Happyness_ Omparkash Chautala (6)

Celebrations on the occasion of arrival of Ch. Omparkash Chautala ji

चौधरी ओमप्रकाश चौटाला साहब के आगमन से विद्यापीठ में खुशी का माहौल

2 जुलाई ,2021: जैसे ही आज चौधरी ओमप्रकाश चौटाला के आगमन का समाचार मिला तो समस्त विद्यापीठ परिसर में खुशी के माहौल में जन-जन नाच उठा। जेसीडी विद्यापीठ में अधिकारी वर्ग, शिक्षक वर्ग एवं गैर शिक्षक वर्ग परस्पर एक दूसरे का मुंह मीठा करवा कर चौधरी साहब के स्वास्थ्यपूर्ण एवं दीर्घ जीवन की कामना की। इस अवसर पर विद्यार्थी वर्ग में भी दिन-भर उत्साह का माहौल बना रहा।

इस अवसर पर जननायक चौ. देवीलाल विद्यापीठ के प्रबंध निदेशक डॉ. शमीम शर्मा ने कहा कि हरियाणा के उत्थान व विकास के लिए चौटाला साहब जैसा अनुभवी व्यक्ति चाहिए। उनके एक लंबे वनवास के बाद भी संघर्ष क्षमता में कोई कमी नहीं आई, जो इस बात का सूचक है कि वे अपने पूरे दमखम के साथ हरियाणा के विकास में पूर्ण योगदान देंगे। डॉ. शमीम शर्मा ने कहा कि चौधरी ओमप्रकाश चौटाला आज हरियाणा की राजनीति के आकाश में मुक्त पक्षी की भांति उड़ान भर रहे हैं। न तो उनके चेहरे पर पिछले 8 सालों की थकान है, न निराशा है बल्कि एक नई ऊर्जा और जोश से पूरित ओमप्रकाश चौटाला राजनीति की इबारत को बदल कर रख देने की प्रतिज्ञा लेने वाले एक महान योद्धा के तौर पर पदार्पण कर रहे हैं।

इस अवसर पर प्राचार्य डॉ. जयप्रकाश ने कहा कि हरियाणा की राजनीति में अब नई गर्मी आएगी और नए सियासी समीकरण बन सकते हैं। इसके साथ साथ जेसीडी विद्यापीठ के कर्मचारियों में भी भारी उत्साह है उन्होंने कहा कि जेसीडी विद्यापीठ को ऊंचाइयों में ले जाने में उनका अहम भूमिका रही है और आगे भी रहेगी वह सदैव मार्गदर्शन करते रहे हैं उन्होंने कहा कि राजनीति के क्षेत्र में रोल मॉडल के रूप चौटाला साहब की घर वापसी पर वह अत्यंत प्रसन्न है। इस अवसर पर सभी कॉलेजों के प्राचार्य डॉ. जयप्रकाश, डॉ कुलदीपसिंह,डॉ. दिनेश कुमार गुप्ता, डॉ. अनुपमा सेतिया, डॉ. शिखा गोयल व विद्यापीठ के रजिस्ट्रार सुधांशु गुप्ता के अलावा अन्य अधिकारीगण प्राध्यापकगण व समस्त छात्र-छात्राएं उपस्थित रहे

JCDV Quiz