Farewell Party in JCD Polytechnic Collage – 09/05/2017

जेसीडी बहुतकनीकी के जूनियर्स ने दी अपने सीनियर्स को भावभीनी विदाई
सर्वांगीण विकास हेतु विद्यार्थी लें शिक्षा के साथ-साथ अन्य गतिविधियों में बढ़-चढ़कर हिस्सा – इंजी.आकाश चावला

सिरसा 9 मई, 2017 : जेसीडी विद्यापीठ में स्थापित बहुतकनीकी संस्थान में विगत दिवस अंतिम वर्ष के विद्यार्थियों को उनके जूनियर्स द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन कर विदाई पार्टी दी गई, जिसमें बतौर मुख्यातिथि जेसीडी विद्यापीठ के प्रबंधन समन्वयक इंजी.आकाश चावला ने मां सरस्वती के चरणों में द्वीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इस अवसर विद्यार्थियों ने मनमोहक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया,जिसमें उन्होंने गिद्दा, भंगड़ा, हरियाणवीं, राजस्थानी व वेस्टर्न डांस प्रस्तुत करके दर्शकों की खूब वाहवाही लूटी। इस मौके पर बहुतकनीकी संस्थान के प्राचार्य इंजी.आर.एस. बराड़ ने मुख्यातिथि एवं जेसीडी विद्यापीठ के विभिन्न कॉलेजों के प्राचार्यगण एवं विद्यापीठ के रजिस्ट्रार महोदय का स्वागत करते हुए कार्यक्रम की अध्यक्षता की। इस कार्यक्रम का संचालन प्राध्यापिका श्रीमती कांता रोहिल्ला द्वारा किया गया।

इस मौके पर कॉलेज के प्राचार्य इंजी.आर.एस.बराड़ ने फाइनल वर्ष के विद्यार्थियों को अपनी शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की और कहा कि आप संस्थान द्वारा सीखाए गए ज्ञान का प्रयोग बेहतर नौकरी प्राप्ति हेतु करें और सफलता प्राप्त करके इस संस्थान और अपने माता-पिता का नाम रोशन करें।

इस कार्यक्रम में विद्यार्थियों को अपने संबोधन में बतौर मुख्यातिथि इंजी.आकाश चावला ने कहा कि शिक्षा के साथ-साथ विद्यार्थियों को सांस्कृतिक कार्यक्रमों में भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए ताकि उनका सर्वांगीण विकास हो सके। उन्होंने अपने संबोधन में विद्यार्थियों की प्रस्तुति की सराहना की। उन्होंने कहा कि हमारा उद्देश्य आपको एक बेहतर मंच के साथ-साथ बेहतर ज्ञान प्रदान करना भी है ताकि आप अपनी जीवन में सफलता हासिल कर सकें। इंजी. चावला ने अपनी शुभकामनाएं विदा होने वाले विद्यार्थियों को देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

इस अवसर पर सांस्कृतिक प्रस्तुतियों में एवी टीम द्वारा विद्यार्थी जीवन पर आधारित हास्य नाटक प्रस्तुत करके सभी को लोट-पोट किया गया। उधर अजय, ऋतु,ज्योति,रेखा एवं सोनिया ने एकल नृत्य में अपनी कला का प्रदर्शन किया। वहीं किरण,गुरप्रीत एवं रजनीकांत ने अपनी सुरीली आवाज का जादू बिखेरते हुए सभी को मंत्रमुग्ध किया। इन प्रस्तुतियों के आधार पर छात्र गौतम मंडल को सर्वश्रेष्ठ छात्र से सम्मानित किया गया, वहीं रजनीकांत,विवेक व ज्योति को बेहतर अभिनय के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के खिताब से नवाजा गया। इस मौके पर जेसीडी विद्यापीठ के सभी कॉलेजों के प्राचार्य एवं कॉलेज का समूचे स्टाफ सदस्य उपस्थित रहे।

You may also like