Follow us:-
Free Camp in Village-Jhanda – 24/06/2017
  • By
  • June 24, 2017
  • No Comments

Free Camp in Village-Jhanda – 24/06/2017

जेसीडी सुपरस्पैशलिटी अस्पताल द्वारा झंडा में लगाया गया नि:शुल्क मेगा स्वास्थ्य जांच शिविर
300 से अधिक मरीजों का ईसीजी, हैपेटाइटिज-बी,सी,शूगर व अन्य रोगों की जांच तथा नि:शुल्क दवाईयां वितरित की

सिरसा 24 जून,2017 : जेसीडी विद्यापीठ में स्थापित जेसीडी सुपरस्पैशलिटी अस्पताल एवं ट्रॉमा सेंटर द्वारा शनिवार को अस्पताल प्रशासन एवं गुरूद्वारा झंडा साहिब में नि:शुल्क मेगा स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया,जिसमें 300 से अधिक मरीजों की नि:शुल्क जांच की गई तथा उन्हें उचित परामर्श एवं दवाईयां प्रदान की गई। इस कैम्प में विशेष तौर से अस्पताल के मेडिकल सुपरिंटेडेंट डॉ.अशोक बिश्रोई,डॉ.गुरविन्द्र सिंह विर्क,डॉ.परमजीत कौर तथा डॉ.गगनदीप कौर ने मरीजों की जांच की व उचित परामर्श एवं दवाओं बारे जानकारी दी।

इस नि:शुल्क कैम्प बारे विस्तारपूर्वक जानकारी प्रदान करते हुए अस्पताल के मेडिकल सुपररिंटेडैंट डॉ.अशोक बिश्रोई ने बताया कि इस स्वास्थ्य जॉच शिविर में मरीजों की नि:शुल्क ईसीजी,हैपेटाइटिस बी-सी,खून की जॉच एवं ब्लड शूगर एवं अन्य बीमारियों की जांच एवं दवाईयां नि:शुल्क वितरित की गई। इस कार्य हेतु सहयोग करने के लिए डॉ.बिश्रोई ने गुरूद्वारा झंडा साहिब के समस्त लोगों द्वारा अपना सहयोग प्रदान करने के लिए अस्पताल प्रशासन की ओर से धन्यवाद एवं आभार प्रकट किया। वहीं उन्होंने इस कैम्प के आयोजन में महत्वपूर्ण मार्गदर्शन प्रदान करने के लिए जेसीडी विद्यापीठ के चेयरमैन श्री दिग्विजय सिंह चौटाला,प्रबंधन समन्वयक इंजी.आकाश चावला व शैक्षणिक निदेशक डॉ.आर.आर.मलिक एवं इसे सफल बनाने के लिए अस्प्ताल के पीआरओ प्रवीन कुमार,हरबंश कौर,हरदीप,सुनील,रतनलाल,अरविन्द्र,राकेश कुमार, बलदेव सहित समस्त स्टाफ सदस्यों का भी धन्यवाद किया।

इस बेहतर कार्य हेतु अस्पताल प्रशासन की पीठ थपथपाते हुए जेसीडी विद्यापीठ के प्रबंधन समन्वयक इंजी.आकाश चावला ने कहा कि चौ.देवीलाल जी का सपना था कि प्रत्येक गांववासी को उसके ही गांव में बेहतर चिकित्सा सुविधा मुहैया करवाई जा सके तथा उसे एक ही छत के नीचे बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं प्राप्त हो सके,जिसे साकार रूप प्रदान करने के लिए जेसीडी अस्पताल समय-समय पर ऐसे कैम्पों का आयोजन करवा रहा है ताकि ग्रामीणों को उनके घर-द्वार पर ही इन सुविधाओं का लाभ प्राप्त हो सके। उन्होंने कहा कि गांवों में बेहतर चिकित्सा सेवा प्रदान करने के लिए अस्पताल प्रशासन सदैव प्रयासरत्त है तथा आगे भी इस पुनीत कार्य में लगा रहेगा।

इस नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर के लिए गुरूद्वारा झंडा साहिब की प्रबंधन समिति तथा चैकअप के लिए आए मरीजों ने भी जेसीडी अस्पताल प्रशासन की काफी सराहना की।