Follow us:-
Free Mega Camp in Santnagar – 17/07/2017
  • By
  • July 17, 2017
  • No Comments

Free Mega Camp in Santnagar – 17/07/2017

जेसीडी सुपरस्पैशलिटी अस्पताल के डॉक्टरों ने संतनगर में लगाया गया नि:शुल्क जांच शिविर
250 से अधिक मरीजों का हैपेटाइटिज-सी,शूगर,ब्लड प्रैशर,ब्लड शूगर व ईसीजी की जांच तथा नि:शुल्क दवाईयां वितरित

सिरसा 17 जुलाई, 2017 : जेसीडी विद्यापीठ प्रांगण में स्थित जेसीडी सुपरस्पैशलिटी अस्पताल एवं ट्रॉमा सेंटर द्वारा विगत दिवस भारत विकास परिषद संतनगर के सहयोग से गांव संतनगर में एक विशाल नि:शुल्क मेगा स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया, जिसमें 250 से अधिक मरीजों की नि:शुल्क जांच की गई तथा उन्हें उचित परामर्श एवं दवाईयां प्रदान की गई। इस कैम्प का शुभारंभ परिषद के मौजिज व्यक्तियों एवं अस्पताल के मेडिकल सुपरिंटेडेंट डॉ.अशोक बिश्रोई सहित अन्य डॉक्टरों द्वारा किया गया। इस अवसर पर हड्डी एवं जोड़ रोग विशेषज्ञ डॉ.अशोक बिश्रोई,पेट,छाती,हृदय व शूगर रोग विशेषज्ञ डॉ.गुरविन्द्र सिंह विर्क,नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ.नीरू गिजवानी,स्त्री रोग विशेष डॉ.परमजीत कौर,फिजियोथैरेपिस्ट डॉ.इनायत मैहता सहित जेसीडी डेन्टल कॉलेज के चिकित्सकों एवं टीम ने रोगियों की जांच की व उचित परामर्श एवं दवाओं बारे जानकारी दी।

इस नि:शुल्क कैम्प बारे विस्तारपूर्वक जानकारी प्रदान करते हुए अस्पताल के मेडिकल सुपररिंटेडैंट डॉ.अशोक बिश्रोई ने इस कैंप के आयोजन हेतु सहयोग प्रदान करने के लिए भारत विकास परिषद के समस्त सदस्यगणों एवं अन्य ग्रामीणों का अस्पताल प्रशासन की ओर से धन्यवाद एवं आभार प्रकट किया। वहीं उन्होंने इस कैम्प के आयोजन में महत्वपूर्ण मार्गदर्शन प्रदान करने के लिए जेसीडी विद्यापीठ के चेयरमैन श्री दिग्विजय सिंह चौटाला, प्रबंधन समन्वयक इंजी.आकाश चावला व शैक्षणिक निदेशक डॉ.आर.आर.मलिक एवं इसे सफल बनाने के लिए अस्प्ताल समस्त स्टाफ सदस्यों का भी धन्यवाद किया।

इस जनस्वास्थ्य सम्बन्धी सामाजिक कार्य में अपना योगदान प्रदान करने के लिए अस्पताल प्रशासन की पीठ थपथपाते हुए विद्यापीठ के प्रबंधन समन्वयक इंजी. आकाश चावला ने कहा कि हमारा सदैव यही प्रयास रहता है कि हम हमारे संस्थान में ही नहीं अपितु आसपास के क्षेत्रों में स्वास्थ्य सुविधाओं से वंचित रह जाने वाले लोगों को भी स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान कर पाए इसके लिए समय-समय पर इन कैंपों का आयोजन करवाकर लोगों के घर-द्वार तक स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान की जा रही है,जिसका सभी लोगों को लाभ प्राप्त करना चाहिए। उन्होंने कहा कि चौ.देवीलाल जी द्वारा देखे गए स्वप्र को साकार रूप प्रदान करने में यह कार्य अपना अह्म योगदान प्रदान करेगा। इंजी. चावला ने कहा कि आगे भी अस्पताल प्रशासन एवं जेसीडी विद्यापीठ इस पुनीत कार्य में लगा रहेगा तथा लोगों को राहत प्रदान करने हेतु अपना बेहतर योगदान प्रदान करेगा,जिसमें आमजनों का सहयोग अति आवश्यक है।

इस नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर के लिए भारत विकास परिषद संतनगर के पदाधिकारियों ने जेसीडी अस्पताल प्रशासन के डॉक्टरों एवं स्टॉफ सदस्यों की सराहना करते हुए उन्हें स्मृति चिह्न प्रदान किया।

× How can I help you?