Follow us:-
G-Pat Online Mock Test in JCD Pharmacy College will on Wednesday
  • By
  • January 21, 2019
  • No Comments

G-Pat Online Mock Test in JCD Pharmacy College will on Wednesday

जेसीडी विद्यापीठ में ऑनलाईन जी-पैट मॉक टेस्ट बुधवार को
200 से अधिक विद्यार्थी लेंगे इस ऑनलाईन टेस्ट में हिस्सा, विद्यार्थियों के लिए बेहतर तैयारियां मुकमल

जेसीडी विद्यापीठ में स्थापित फार्मेसी कॉलेज के प्रांगण में 23 जनवरी यानि बुधवार को जी-पैट ऑनलाईन मॉक टेस्ट का आयोजन करवाया जा रहा है, जिसमें विभिन्न राज्यों से विद्यार्थियों द्वारा हिस्सा लेंगे। इस बारे विस्तारपूर्वक जानकारी प्रदान करते हुए जेसीडी फार्मेसी कॉलेज की प्राचार्या डॉ.अनुपमा सेतिया ने बताया कि इस टेस्ट के लिए 150 से अधिक विद्यार्थियों द्वारा अभी तक पंजीकरण करवाया जा चुका है तथा अभी भी विद्यार्थी ऑनलाईन इसमें हिस्सा लेने के लिए पंजीकरण करवा रहे हैं। उन्होंने बताया कि इस टेस्ट के लिए पंजीकरण नि:शुल्क रखा गया है ताकि अधिक से अधिक विद्यार्थी आर्थिक परेशानी न झूझते हुए इसमें हिस्सा लेकर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर पाएं। उन्होंने कहा कि इसके लिए इच्छुक विद्यार्थी जेसीडी विद्यापीठ की बेबसाईट jcdv.edu.in पर मंगलवार रात्रि 12 बजे तक पंजीकरण करवा सकते हैं।

इस ऑनलाईन परीक्षा हेतु जेसीडी विद्यापीठ में फार्मेसी कॉलेज को केन्द्र बनाया गया है, जिसमें विद्यार्थियों को बुधवार 23 जनवरी को प्रात: 10 बजे अपने पहचान-पत्र सहित प्रवेश होना है। डॉ.सेतिया ने बताया कि इस मॉक टेस्ट के आयोजन का मुख्य उद्देश्य विद्यार्थियों को जी-पैट की 2019 की मुख्य परीक्षा की संरचना को समझने में मदद प्रदान करना रहेगा, जिसके लिए विद्यार्थी इसमें बढ़-चढ़कर हिस्सा लें।

वहीं उन्होंने बताया कि इस परीक्षा में अव्वल रहने वाले विद्यार्थियों को जेसीडी विद्यापीठ की प्रबंध निदेशक महोदया डॉ.शमीम शर्मा द्वारा बतौर मुख्यातिथि उपस्थित होकर पुरस्कार एवं सम्मान प्रदान किया जाएगा। उन्होंने बताया कि इस परीक्षा के लिए सभी तैयारियां मुकमल कर ली गई है तथा इस बात का विशेष ध्यान रखा जाएगा कि बाहर से आने वाले विद्यार्थियों को किसी प्रकार की परेशानी का सामना ना करना पड़े तथा प्रत्येक विद्यार्थी को हरसंभव सुविधाएं मुहैया करवाई जाए ताकि वह बेहतर तरीके से अपनी परीक्षा प्रदान कर पाएं।