Or 01666-238105
Mon - Sat: 9:00AM - 5:00PM All Holidays and Saturday - Open

JCD Memorial College’s football team won the victory in State College

जेसीडी मैमोरियल कॉलेज की फुटबाल टीम ने लहराया राजकीय कॉलेज में जीत का परचम
फाइनल मुकाबले में 3-0 के अंतर से राजकीय नैशनल कॉलेज को हराया जेसीडी मैमोरियल की टीम ने

The All India Inter College Football Match of Chaudhary Devi Lal University was duly concluded on Wednesday at the sports ground of the Government National College, whose final match was played in between the teams of Government National College and JCD Memorial College. Giving this information, JCD Sports Officer Mr. Amrik Singh said that in the final match of this competition, the team of JCD Memorial College won the state National College team by defeating the team by 3-0.

जननायक चौ.देवीलाल जी के सपनों को साकार करते हुए जेसीडी विद्यापीठ में प्रदान की जाने वाली बेहतर, गुणवत्तायुक्त एवं संस्कारों से ओतप्रोत शिक्षा के साथ-साथ खेलों में भी अपने बेहतर प्रदर्शन को बरकरार रखते हुए राजकीय नैशनल कॉलेज में आयोजित फुटबाल मैचों में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा करके यह साबित कर दिया है कि केवल शिक्षा ही नहीं अपितु प्रत्येक क्षेत्र में जेसीडी विद्यापीठ के विद्यार्थी बेहतर हैं। यह बात जेसीडी विद्यापीठ की प्रबंध निदेशक डॉ.शमीम शर्मा ने विजेता खिलाडिय़ों को सम्मानित करते हुए कही। गौरतलब है कि राजकीय नेशनल कॉलेज के खेल मैदान में बुधवार को चौधरी देवीलाल विश्वविद्यालय की ऑल इंडिया इंटर कॉलेज फुटबॉल प्रतियोगिता का विधिवत् समापन हुआ जिसका फाइनल मुकाबला राजकीय नैशनल कॉलेज एवं जेसीडी मैमोरियल कॉलेज की टीमों के मध्य खेला गया। इस बारे जानकारी प्रदान करते हुए जेसीडी के खेल अधिकारी मि.अमरीक सिंह ने बताया कि इस प्रतियोगिता का फाइनल मैच में जेसीडी मेमोरियल कॉलेज की टीम ने राजकीय नेशनल कॉलेज की टीम को 3-0 के अंतर हराकर जीत दर्ज करवाई।

इस मौके पर खिलाडिय़ों को अपना आशीर्वाद देते हुए प्रबन्ध निदेशक डॉ शमीम शर्मा ने सभी खिलाडिय़ों व कोच को बधाई देते हुए फुटबॉल टीम के बेहतरीन प्रदर्शन की प्रशंसा की और उन्हें सम्मानित किया। उन्होंने विद्यार्थियों को प्ररित करते हुए कहा के निरतंर प्रयास ही हमे सफलता की और ले जाता है। उन्होंने कहा कि हमारा उद्देश्य विद्यार्थियों को केवल शिक्षा देना ही नहीं अपितु उनका सर्वांगीण विकास करना है, जिस पर हम सदैव खरा उतरने का प्रयास करते रहते हैं तथा जिसका एक उदाहरण विद्यार्थियों द्वारा सांस्कृतिक, खेलकूद तथा परीक्षाओं में किया जाने वाला बेहतर प्रदर्शन है। उन्होंने कहा कि हमारा प्रयास सदैव यही रहता है कि हम विद्यार्थियों को हरसंभव सुविधाएं मुहैया करवा सके ताकि वे और अधिक बेहतर प्रदर्शन करके अपने माता-पिता, स्वयं का तथा संस्थान का नाम रोशन कर सकें।

इस मौके पर अपने संबोधन में प्राचार्य डॉ.जयप्रकाश ने कहा कि खेलों में बेहतर प्रदर्शन ही हमारी गुणवत्ता तथा बेहतर मार्गदर्शन को प्रदर्शित करता है। उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि हमारे विद्यार्थी शिक्षा के साथ-साथ अन्य सभी गतिविधियों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लें और बेहतर प्रदर्शन के माध्यम से सफलता हासिल करें ताकि उनकी एक अलग पहचान कायम हो सके।