Or 01666-238105
Mon - Sat: 9:00AM - 5:00PM 2nd Sat., 3rd Sat, Sunday: Closed

Programme of Singer Gajender Verma at JCD Vidyapeeth, Sirsa

विख्यात गायक गजेन्द्र वर्मा ने जेसीडी विद्यापीठ के प्रांगण में बिखेरा अपनी मधुर आवाज का जादू
प्रो.रूप देवगुण को किया गया साहित्य में उनके योगदान के लिए डॉ.सुरेन्द्र वर्मा स्मृति अवार्ड से सम्मानित

जेसीडी विद्यापीठ में स्थापित सभागार कक्ष में विगत दिवस सिरसा शहर के जाने-माने साहित्यकार, गायक एवं संगीतकार डॉ.सुरेन्द्र वर्मा की स्मृति में वाईसीजी फिल्मज़ के विरेन्द्र पहवाल उर्फ मोनू, आर.के. रॉकर्स बैंड एवं वरच्यूल प्लेनेट के सांझे सहयोग से आयोजित करवाए गए कार्यक्रम ‘गजेन्द्र वर्मा लाईव’ में बतौर मुख्यातिथि नगर के युवा चिकित्सक एवं संगीत प्रेमी डॉ. आदित्य अग्रवाल तथा विशिष्ट अतिथि के तौर पर डॉ.कीर्तिका खुंगर ने शिरकत की। वहीं इस कार्यक्रम की अध्यक्षता जेसीडी विद्यापीठ की प्रबंध निदेशक डॉ. शमीम शर्मा द्वारा की गई। इस मौके पर अपनी आवाज का जादू बिखेरकर लोगों के दिलों में बसने वाले गायकार, संगीतकार एवं संगीत लेखक गजेन्द्र वर्मा ने अपनी मधुर आवाज से सभी को मंत्रमुग्ध किया। इस सम्पूर्ण कार्यक्रम का आयोजन श्रीमती चांद वर्मा के मार्गदर्शन में आयोजित किया गया था। इस मौके पर शहर के विख्यात तथा साहित्य में सिरसा की पहचान बनाने वाले प्रो.रूप देवगुण को सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए डॉ.शमीम शर्मा ने बताया कि विगत 12 वर्षों से डॉ.सुरेन्द्र वर्मा का परिवार उनकी स्मृति में प्रत्येक वर्ष किसी न किसी साहित्य में तथा संगीत में विशेष योगदान प्रदान करने वालों को सम्मानित करके उन्हें स्मरण करते आ रहे हैं तथा यह हमारा सौभाग्य है कि इस वर्ष यह अवसर जेसीडी विद्यापीठ प्रांगण तथा हमारे विद्यार्थियों एवं अन्य को प्राप्त हुआ है। उन्होंने कहा कि सिरसा जिला का साहित्य एवं संगीत में नाम रोशन करने वाले गजेन्द्र वर्मा को अपने बीच पाकर जेसीडी विद्यापीठ के विद्यार्थी एवं समस्त उपस्थितजन बहुत ही रोमांचित महसूस कर रहे हैं क्योंकि जिनको कभी गानों में देखा हो ओर उनकी मधुरवाणी को सुना हो वह अगर लाईव कार्यक्रम करने आए तो यह बहुत हर्ष का विषय है सिरसावासियों के लिए। उन्होंने इस मौके पर उनकी माता जी श्रीमती चांद वर्मा की मेहनत को रंग लगा हुआ बताते हुए इस सभी का श्रेय उन्हीं को दिया।

इस अवसर पर अपने संबोधन में श्रीमती चांद वर्मा ने सर्वप्रथम समस्त उपस्थितजनों एवं अन्य को इस अवसर पर अधिक से अधिक संख्या में पधारने पर आभार प्रकट करते हुए कहा कि मैं अपने आप को धन्य समझती हूं कि मैं सिरसा की बहू हूं तथा मुझे यहां आकर एक बेटी जैसा मान-सम्मान प्राप्त हुआ है, जिसके लिए मैं समस्त सिरसावासियों की धन्यवादी हूं। उन्होंने इस अवसर पर डॉ. सुरेन्द्र वर्मा जी से जुड़ी अनेक यादें सांझा करते हुए एक वाक्या डॉ.शमीम शर्मा के बारे में भी सभी के समक्ष सांझा किया।

इस अवसर पर अपनी मधुर आवाज का जादू बिखेरते हुए गजेन्द्र वर्मा ने अपना चर्चित गीत ‘तेरा घाटा’ गाकर सभी को अपने संग गुनगुनाने पर विवश किया, वहीं उन्होंने इस मौके पर अपनी आने वाली एल्बम के बारे में भी बताया तथा सिरसा से उनके जुड़ाव की बात भी कही। उन्होंने कहा कि मुझे अनेक स्थानों पर बहुत ही प्यार एवं मान-सम्मान प्राप्त हुआ है परंतु मैं सिरसा जिला को कभी नहीं भूला सकता हूं क्योंकि यहां से अपनापन एवं प्रेम-प्यार मिला है वह अनमोल है तथा बाबा की यादें यहां सदैव मुझे सिरसा को स्मरण करवाती रहेगी। इस अवसर पर उन्होंने अपने अनेक गीत गाकर कार्यक्रम को बहुत ही यादगार बनाया।

इस मौके पर जेसीडी विद्यापीठ की ओर से प्रबंध निदेशक डॉ.शमीम शर्मा एवं सभी कॉलेजों के प्राचार्यों द्वारा श्रीमती चांद वर्मा को स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया गया। वहीं आयोजकों द्वारा इस कार्यक्रम में संगीत एवं साहित्य में उत्कृष्ठ प्रदर्शन करने वाले अनेक लोगों को सम्मानित किया गया। इस अवसर पर पूरन मुद्गल, प्रवीण बाघला, डॉ.शील कौशिक, राजकुमार निजात के अलावा अनेक विख्यात साहित्यकार एवं संगीत प्रेमी के अलावा शहर के अन्य गणमान्य लोगों के अलावा जेसीडी विद्यापीठ के विद्यार्थीगण एवं स्टाफ सदस्य भी उपस्थित रहे।

Admissions
Engineering & Dental
Admissions Open
B.Tech/M.Tech
Helpline Numbers
97291-21871
90507-78844
Landline – 01666-238106
BDS/MDS
Helpline Numbers
97290-74143
79887-18098
94660-35391