Lucky Draw Competition & Talent Hunt

लकी ड्रा प्रतियोगिता में विद्यार्थियों के लिए इनाम जीतने का सुनहरी अवसर
जेसीडी विद्यापीठ द्वारा 25 जून को आयोजित हो रही लकी ड्रा प्रतियोगिता में हिस्सा लेकर विद्यार्थी जीत पाएंगे नगद पुरस्कार

Lucky Draw Registration

सिरसा 22 जून, 2020: जेसीडी विद्यापीठ द्वारा बारहवीं कक्षा के मॉर्च माह में परीक्षा दे चुके विद्यार्थियों के लिए एक सुनहरी अवसर प्रदान किया गया है, विद्यार्थी संस्थान द्वारा आयोजित की जा रही लक्की ड्रा प्रतियोगिता में नगद पुरस्कार दिए जायेंगे ।

इस बारे विस्तारपूर्वक जानकारी देते हुए इस कार्यक्रम की संयोजक डॉ. अनुपमा सेतिया ने बताया कि इस लक्की ड्रा प्रतियोगिता में जिन  विद्यार्थियों  को लक्की ड्रा प्रतियोगिता में  जेसीडीवी की फेसबुक पेज पर सबसे अधिक लाईक प्राप्त होंगे  उन्हें पुरस्कार के तौर पर नगद राशि प्रदान की जाएगी । डॉ. सेतिया ने कहा कि इस आयोजन के लिए हम धन्यवादी है हमारी प्रबन्ध निदेशक डॉ. शमीम शर्मा एवं प्रबंधन समिति का जिन्होंने इस कार्यक्रम को बेहतर आयोजित करवाने के लिए बेहतर मार्गदर्शन एवं सहयोग प्रदान किया है।

इस अवसर पर डॉ. शमीम शर्मा ने कहा कि सभी विद्यार्थियों के लिए यह एक बेहतर मौका है इसीलिए अधिक से अधिक संख्या में इसमें हिस्सा लेकर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करके इन आकर्षक पुरस्कारों के विजेता बनें। उन्होंने कहा कि प्रत्येक विद्यार्थी में प्रतिभा छुपी होती है तथा इस प्रकार के आयोजनों से ही वह उभरकर एवं निखरकर सामने आती हैं इसीलिए जेसीडी विद्यापीठ ने बच्चों को खुलकर ऑनलाइन के माध्यम से अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर दिया है। सभी विद्यार्थी इसका लाभ उठाएं तथा बेहतर एवं आकर्षक पुरस्कार भी पाएं। उन्होंने बताया कि इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए 24 जून सायं 5:30 बजे तक विद्यार्थी जेसीडी विद्यापीठ के वेबसाईट पर जाकर अपना रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं।