Or 01666-238105
Mon - Sat: 9:00AM - 5:00PM All Holidays and Saturday - Open

Mega Health Check-up Camp by Doctors of medanta – JCD Vidyapeeth, Sirsa

जेसीडी हस्पताल में मेदांता के डॉक्टरों द्वारा लगाया जाएगा विशाल हैल्थ चैकअप कैम्प
बेहतर शिक्षा के साथ-साथ स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करवाने के लिए हम सदैव प्रयासरत्त : डॉ.शमीम शर्मा

जेसीडी विद्यापीठ में स्थापित सुपरस्पैशलिटी हस्पताल में राष्ट्रीय स्तर पर विख्यात मेदांता हस्पताल द्वारा बुधवार को एक दिवसीय विशाल हैल्थ चैकअप कैम्प का आयोजन किया जाएगा। जिसमें हृदय रोग विशेषज्ञ, कैंसर रोग विशेषज्ञ एवं हड्डी जोड़ रोग विशेषज्ञ अपनी सेवाएं प्रदान करेंगे। इस कैम्प का लाभ सिरसा एवं इसके आसपास के सभी क्षेत्रों के लोगों को होगा।

इस बारे विस्तारपूर्वक जानकारी प्रदान करते हुए जेसीडी विद्यापीठ की प्रबन्ध निदेशक डॉ.शमीम शर्मा ने कहा कि चौ.देवीलाल जी ने स्वप्र देखा था कि पिछड़े हुए सिरसा जिला के लोगों को यहीं पर शिक्षा एवं स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करवाई जाएं जिसके लिए जेसीडी विद्यापीठ एवं हस्पताल की स्थापना की गई है, जहां एक ओर बेहतर शिक्षा प्रदान करके विद्यार्थियों को बेहतर नागरिक बनाया जा रहा है वहीं आम लोगों के स्वास्थ्य की ओर भी सकारात्मक कदम उठाते हुए उन्हें बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं प्रदान की जाती रही है, जिसमें अपना सहयोग प्रदान करते हुए जेसीडी अस्पताल समय-समय पर ऐसे कैम्पों का आयोजन करवाता रहा है ताकि लोगों को स्वास्थ्य सेवाओं का लाभ प्राप्त हो सके। उन्होंने बताया कि 10 जुलाई 2019 को आयोजित होने वाले विशाल हैल्थ चैकअप कैम्प में विश्व विख्यात गुरूग्राम के मेदांता हस्पताल के डॉक्टर अपनी सेवाएं प्रदान करेंगे ताकि सिरसा जिला के लोगों को लाभ हो सके।

वहीं इस कैम्प के दौरान ब्लड शूगर की जांच, ईसीजी, एक्स-रे, मैमोग्राफी इत्यादि भी मुफ्त में की जाएगी ताकि आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग को इसका लाभ प्राप्त हो सके। उन्होंने कहा कि हमारा उद्देश्य बेहतर शिक्षा के साथ-साथ सिरसा एवं इसके आसपास के क्षेत्र के लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं भी प्रदान करना है, जिसमें 110 बैड का जेसीडी हस्पताल कार्य कर रहा है। उन्होंने कहा कि लोगों को ऐसे कैंपों में बढ़-चढ़कर चैकअप करवाकर इनका लाभ उठाना चाहिए क्योंकि एक स्वस्थ शरीर में ही स्वस्थ मस्तिष्क का निवास होता है। डॉ.शर्मा ने कहा कि निकट भविष्य में भी अनेक नामी-गिरामी हस्पतालों के डॉक्टरों द्वारा ऐसे कैंपों के आयोजन द्वारा स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान की जाती रहेंंगी ताकि लोगों को अपने ही जिला में स्वास्थ्य लाभ प्राप्त हो सकें। उन्होंने बताया कि जो भी व्यक्ति इस कैम्प का लाभ प्राप्त करना चाहता है वह 82229-50311, 97283-97289 एवं 88130-30700 नंबरों पर शीघ्र अपना रजिस्ट्रेशन करवाएं ताकि उन्हें इस विशाल कैम्प में मेदांता के डाक्टरों की सेवाएं प्राप्त हो सकें