Follow us:-
Student Achievement in Pt. BD Sharma University –  JCD Pharmacy College
  • By
  • November 29, 2016
  • No Comments

Student Achievement in Pt. BD Sharma University – JCD Pharmacy College

जेसीडी फार्मेसी कॉलेज की सुपिन्द्र कौर ने पं. बी.डी. शर्मा विश्वविद्यालय के परीक्षा परिणामों में किया टॉप
हमारा उद्देश्य हमारे विद्यार्थियों को बेहतर शिक्षा के साथ-साथ उनका सर्वांगीण विकास : इंजी. आकाश चावला

supinder-kaur-jcd-pharmacy-collegeसिरसा 29 नवम्बर, 2016 : जेसीडी विद्यापीठ में स्थापित फार्मेसी कॉलेज की उपलब्धियों के खाते में एक ओर पन्ना उस समय जुड़ गया जब संस्थान की बी.फार्मा. के पंडित बी.डी. शर्मा विश्वविद्यालय रोहतक द्वारा घोषित परीक्षा परिणामों में विश्वविद्यालय में प्रथम स्थान प्राप्त किया है।

छात्रा सुपिन्द्र को उसकी इस उपलब्धि पर बधाई प्रेषित करते हुए कॉलेज के प्राचार्य डॉ. विनय लाठर ने सम्मानित करते हुए बताया कि छात्रा द्वारा सबसे अधिक 84 प्रतिशत अंक हासिल करके विश्वविद्यालय में प्रथम स्थान पाया है, जो कि छात्रा की मेहनत तथा शिक्षकों द्वारा प्रदान किये जाने वाले बेहतर ज्ञान को साबित करता है। उन्होंने कहा कि इस विश्वविद्यालय में पूरे हरियाणा से 35 से अधिक संस्थानों के विद्यार्थियों द्वारा परीक्षा दी गई थी। डॉ. लाठर ने बताया कि हम हमारे विद्यार्थियों को तमाम बेहतर सुविधाएं उपलब्ध करवाते है, जिससे अच्छे शैक्षणिक माहौल में शिक्षा प्राप्त करके विद्यार्थी जीवन में तरक्की कर सकते हैं, साथ ही संस्थान में उच्च शोधकार्य के लिए भी हरसंभव सुविधाएं उपलब्ध हैं। उन्होंने यह भी बताया कि इस उपलब्धि के लिए छात्रा सुपिन्द्र कौर को छात्रवृत्ति भी प्रदान की जाएगी।

सुपिन्द्र कौर की इस शानदार उपलब्धि पर जेसीडी विद्यापीठ के प्रबंधन समन्वयक इंजी. आकाश चावला, शैक्षणिक निदेशक डॉ. आर.आर. मलिक एवं रजिस्ट्रार श्री सुधांशु गुप्ता ने कॉलेज प्राचार्य डॉ0 विनय लाठर एवं समस्त स्टाफ सदस्यों को भी बधाई प्रेषित की है। उन्होंने कहा कि हमारे इस संस्थान में शिक्षा एवं संस्कार दोनों प्रदान किये जाते हैं तथा प्रत्येक विद्यार्थी को जीवन के प्रत्येक क्षेत्र में सक्षम बनाने का प्रयास किया जाता है। उन्होंने कहा कि सुपिन्द्र कौर ने विश्वविद्यालय में प्रथम स्थान प्राप्त कर यह साबित कर दिया है कि उसकी मेहनत के साथ-साथ उसे शिक्षा देने वाले शिक्षकों का प्रयास भी सफल हुआ है।

वहीं छात्रा ने अपनी इस सफलता का श्रेय अपने माता-पिता, शिक्षकों एवं अपने दोस्तों को देते हुए कहा कि वह सदैव बेहतर प्रदर्शन हेतु प्रयास करती रहेगी तथा उसका यह सौभाग्य है कि उसे एक बेहतर संस्थान में शिक्षा हासिल करने का अवसर मिला है। छात्रा ने कहा कि वह निकट भविष्य में भी अपनी सम्पूर्ण तैयारी करके अच्छा परिणाम लाने का प्रयत्न करेगी।