Student Achievement in MBA Results – 16/10/2017

जेसीडी आईबीएम कॉलेज के विद्यार्थियों ने किया विश्वविद्यालय स्तर पर बेहतर प्रदर्शन
जीजेयू के परीक्षा परिणामों में शीर्ष के द्वितीय,तृतीय,पांचवें व आठवें स्थान पर कब्जा करके मनवाया प्रतिभा का लोहा

सिरसा 16 अक्तूबर 2017 : जेसीडी विद्यापीठ में स्थापित बिजनेस मैनेजमेंट कॉलेज के विद्यार्थियों ने गुरू जम्भेश्वर विश्वविद्यालय की परीक्षाओं में परचम लहराते हुए अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है। विगत दिवस घोषित एमबीए के द्वितीय सेमेस्टर के परीक्षा परिणामों में जेसीडी आईबीएम कॉलेज के विद्यार्थियों ने विश्वविद्यालय स्तर पर दूसरा,तीसरा,पांचवां व आठवें स्थान पर अपना दबदबा बनाते हुए संस्थान ही नहीं अपितु सम्पूर्ण जिला का नाम रोशन करके अपनी शिक्षा के क्षेत्र में भी अपने बेहतर प्रदर्शन को प्रदर्शित किया।

विद्यार्थियों की इस ऐतिहासिक सफलता के लिए प्राचार्य डॉ.रोशन लाल ने उन्हें बधाई प्रेषित करते हुए बताया कि इन परीक्षा परिणामों में संस्थान के एमबीए जितेन्द्र प्रकाश यादव ने 74.4 प्रतिशत अंक हासिल करके विश्वविद्यालय में द्वितीय,पीयूष गर्ग ने 74.2 प्रतिशत अंक हासिल करके तृतीय स्थान व छात्रा आरती ने 73.8 प्रतिशत अंकों के साथ पंचम स्थान एवं मनीषा कंबोज ने 70.1 प्रतिशत अंक हासिल करके आठवां स्थान प्राप्त करके संस्थान के साथ-साथ जिला का नाम रोशन किया है। उन्होंने कहा कि हमारा सदैव यही ध्येय रहता है कि हम विद्यार्थियों को सांस्कारिक,गुणवत्तायुक्त शिक्षा के साथ-साथ अनुशासित नागरिक भी बनाएं। उन्होंने कहा कि शिक्षा में गुणवत्ता लाने के लिए कॉलेज समय-समय पर अुनभवी विशेषज्ञों से विद्यार्थियों को रूबरू करवाता रहता है,इसी का नतीजा है कि कॉलेज के परीक्षा परिणाम इतने बेहतर रहते हैं। डॉ.रोशन लाल ने विद्यार्थियों की इस कामयाबी का श्रेय जेसीडी विद्यापीठ की प्रबंधन समिति,यहां के वातावरण के साथ-साथ सभी प्राध्यापकों की मेहनत एवं अन्य कर्मचारियों तथा सभी विद्यार्थियों के परिवारवालों को प्रदान किया।

इस मौके पर जेसीडी विद्यापीठ के प्रबंधन समन्वयक इंजी.आकाश चावला एवं शैक्षणिक निदेशक डॉ.आर.आर.मलिक ने सभी विद्यार्थियों को मिठाई खिलाकर उन्हें बधाई देते हुए कहा कि जननायक चौ.देवीलाल जी का सपना था कि अगर हम भारत वर्ष की तरक्की चाहते हैं तो उच्च शिक्षा को ग्रामीण क्षेत्रों में पहुंचाना बेहद आवश्यक है,जिसे डा.अजय सिंह चौटाला जी एवं उनके परिवार द्वारा जेसीडी विद्यापीठ के रूप में साकार करने का काम किया गया ताकि आर्थिक रूप से गरीब छात्र जो उच्च शिक्षा के लिए बड़े-बड़े शहरों में नहीं जा सकते वे सिरसा जैसे शिक्षा में पिछड़े शहर में ही उच्च स्तर की शिक्षा ग्रहण कर सकें और नित नए मुकाम हासिल कर सकें तथा अपने जिला ही नहीं अपितु अपने परिवार और सम्पूर्ण प्रांत का नाम रोशन कर सकें।

वहीं इस मौके पर अपनी इस उपलब्धि के लिए उक्त समस्त विद्यार्थियों ने जेसीडी विद्यापीठ में व्याप्त बेहतर वातावरण व प्रबंधन समिति एवं अपने प्राध्यापकों एवं अन्य का इस सफलता हेतु हरसंभव सहयोग के लिए धन्यवाद किया। इस मौके पर जेसीडी विद्यापीठ के विभिन्न कॉलेजों के प्राचार्यगण एवं अन्य अधिकारीगणों ने भी सफल विद्यार्थियों एवं संस्थान को बधाई प्रेषित की।

You may also like

NEET MDS 2018
NEET MDS 2018
Last Date: 27th November 2017.
NBE shall be conducting NEET-MDS as a Computer Based Test (CBT) on 7th January 2018 in a single session at all the test centres.