Or 01666-238105
Mon - Sat: 9:00AM - 5:00PM All Holidays and Saturday - Open

Students shine in Inter College Basketball Competition – JCD Memorial College, Sirsa

JCD Memorial College, Sirsa students won the Silver medal in the Inter-College Basketball Competition being organized by Chaudhary Devi Lal University, Sirsa

जेसीडी मैमोरियल कॉलेज के विद्यार्थियों ने जीता रजत पदक
चौ.देवीलाल विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित करवाई जा रही अंत:महाविद्यालय बॉस्केटबॉल प्रतियोगिता में हासिल किया जेसीडी विद्यापीठ के विद्यार्थियों ने रजत पदक

जेसीडी विद्यापीठ में स्थापित मैमोरियल कॉलेज के विद्यार्थियों ने एक बार फिर से अपनी खेल कौशल का परिचय देते हुए जीत दर्ज करके एक ओर नया अध्याय जोड़ा है। इस मौके पर विजेता खिलाडिय़ों को मेडल पहनाकर तथा ट्राफी के साथ उन्हें अपना आशीर्वाद एवं हौंसलाफजाई करते हुए यह बात जेसीडी विद्यापीठ की प्रबन्ध निदेशक डॉ.शमीम शर्मा ने कहते हुए सभी खिलाडिय़ों की पीठ थपथपाई। इस मौके पर प्राचार्य डॉ.जयप्रकाश व खेल अधिकारी मि.अमरीक सिंह के अलावा समस्त विजेता विद्यार्थीगण भी मौजूद रहे।

इस मौके पर विस्तारपूर्वक जानकारी प्रदान करते हुए खेल अधिकारी मि.अमरीक सिंह ने बताया कि जेसीडी मैमोरियल कॉलेज के विद्यार्थियों के एक दल द्वारा चौ.देवीलाल विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित करवाए जा रहे अंत:महाविद्यालय खेल प्रतिस्पर्धाओं में बास्केटबॉल प्रतिस्पर्धा में हिस्सा लिया। जिसमें अपना दमखम दिखाते हुए कॉलेज की टीम से अमित, अभिषेक व अनिरूद्ध का अंत:महाविद्यालय प्रतियोगिता के बेहतर प्रदर्शन द्वारा इंटर यूनिवर्सिटी प्रतिस्पर्धा में चयन हो गया है। जिनको अपनी जीत के पश्चात् जेसीडी पहुंचने पर प्रबंध निदेशक महोदया द्वारा सम्मानित किया गया।

इस जीत के लिए सभी विद्यार्थियों की पीठ थपथपाते हुए तथा उन्हें अपना आशीर्वाद प्रदान करते हुए डॉ.शमीम शर्मा ने सभी टीम के खिलाडिय़ों को प्रमाण-पत्र प्रदान करके तथा मैडल पहनाकर जेसीडी में सम्मानित किया। इस मौके पर उन्हें अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि प्रत्येक खेल हमें कुछ न कुछ अच्छी बातें सीखाने का काम करता है तथा शिक्षा के साथ-साथ अगर विद्यार्थी अपने जीवन में किसी न किसी खेल को तथा व्यायाम को अपनाता है तो वह स्वस्थ रहने के साथ-साथ शिक्षा में भी अपना बेहतर प्रदर्शन कर सकता है क्योंकि स्वस्थ शरीर में ही स्वस्थ मस्तिष्क का निवास होता है। डॉ. शर्मा ने कहा कि आज का युग प्रतिस्पर्धात्मक युग है तथा अगर हम जिन्दगी की दौड़ में बेहतर तरीके से प्रबंधन करके चलेंगे तो सफलता अवश्य हासिल होगी, जिसमें हमारा स्वास्थ्य भी अपनी अह्म भूमिका अदा करता है। उन्होंने इस जीत के लिए प्राचार्य डॉ.जयप्रकाश, खेल अधिकारी मि.अमरीक सिंह को भी उनके बेहतर मार्गदर्शन के लिए बधाई दी।

सभी विद्यार्थियों ने इस अवसर पर विश्वास दिलाया कि आगामी इंटर यूनिवर्सिटी प्रतियोगिता में भी वे अपनी पूरी कोशिश करेंगे कि उनको इसमें भी सफलता हासिल हो तथा जेसीडी विद्यापीठ का नाम रोशन हो सके। उन्होंने कहा कि हम इस प्रतियोगिता के लिए ओर अधिक बेहतर तैयारी करेंगे।