Follow us:-
Farewell Party of BA and BAJMC students – JCD Memorial College
  • By
  • April 17, 2018
  • No Comments

Farewell Party of BA and BAJMC students – JCD Memorial College

JCD Memorial College’s BA and BAJMC Students organized a Farewell Party for their Seniors. On the occasion, festive celebration ‘Rukhshat-e-Mehfil 2018’ was celebrated. Dr. Pardeep Snehi, Principal, JCD Memorial College was the chief guest. Students celebrate program by singing and dancing. Students were awarded for best personality. Mister and Miss of the Event and Farewell Party were selected too.

एक तरफ कॉलेज की मौज-मस्ती से अलविदा लेने की पीड़ा दुसरी और समाज में जिम्मेदाराना नागरिक बनकर जिम्मेदारी निभाने का दायित्व। वहीं एक तरफ आँखों में संजोय सपने तो दुसरी और कॉलेज में बिताए सुहाने पल व साथियों की यारी और शिक्षकों की डांट के बीच छिपा वो ज्ञान, शायद एक विद्यार्थी के दिल में विदाई समारोह के समय ये ही विचार पैदा करते हैं। यह ही देखने को मिला जब जेसीडी मेमौरियल पीजी कॉलेज के बीए व बीएमसी के जूनियर विद्यार्थियों द्वारा अपने सीनियर्स को विदाई पार्टी के माध्यम से विगत दिवस सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुतियों द्वारा अलविदा कहा गया। अपने सिनियर्स को भविष्य के लिए शुभकामनाए देते हुए द्वितीय वर्ष के विद्यार्थियों ने विदाई पार्टी का आयोजन किया, जिसका शुभारंभ बतौर मुख्यातिथि कॉलेज के प्राचार्य डा.प्रदीप स्नेही व विद्यापीठ के अन्य कॉलेजों के प्राचार्यगण व अधिकारीगण के द्वारा किया गया। इस कार्यक्रम का आयोजन डॉ.शिखा गोयल व मि.सुधीर दगेलिया के मार्गदर्शन में किया गया।

इस सांस्कृतिक आयोजन में बी.ए. तथा बी.एम.सी के छात्र सुखप्रीत और जगमीत सिंह ने ‘मै निकला गडी ले के’ गीत गाकर अपनी मधुर आवाज से सभी को मंत्रमुग्ध किया गया। वही बी.एम.सी के चार्मी ग्रोवर ने शोलो डांस के माध्यम से जबरदस्त प्रस्तुति दी। बीए के छात्र हेपी एण्ड गु्रप ने अपने भांगड़े के माध्यम से पंजाबी सस्ंकृति की छटा बिखेरी। आस्था और संजना ने राजस्थानी नृत्य से सभी को अपने संग झूमने पर विवश किया। वहीं अन्य विद्यार्थियों द्वारा भी अपनी कला का बेहतर प्रदर्शन करके खूब वाहवाही लूटी गई। इस अवसर पर विद्यार्थियों द्वारा प्रस्तुत की गई विभिन्न कलाओं के आधार पर निर्णायक मण्डल द्वारा बेहतर प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों में से बी.एम.सी की ज्योति और संदीप को बेस्ट पर्सनैलिटी, जगमीत व निधि को मि. एण्ड मिस. ईव तथा चार्मी ग्रोवर और सिमरन को मिस्टर एण्ड मिस फेयरवैल के खिताब से नवाजा गया। वहीं इस अवसर पर बी.ए के अमन और सुखजिन्द्र को बेस्ट पर्सनैलिटी तथा हरप्रीत व मनिशा को मि. एण्ड मिस ईव तथा जितेन्द्र और दिशपिन्द्रर को क्रमश: मिस्टर एण्ड मिस फेयरवैल चुना गया।

इस मौके पर प्राचार्य एवं अन्य अतिथियों द्वारा सभी चयनित विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया। प्राचार्य डॉ.प्रदीप स्नेही ने सभी विद्यार्थियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए उन्हें अपना आशीर्वाद प्रदान करते हुए विद्यार्थियों को एक बेहतर एवं सशक्त मंच प्रदान करके अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने के लिए जेसीडी विद्यापीठ के चेयरमैन श्री दिग्विजय सिंह चौटाला, प्रबंधन समन्वयक इंजी.आकाश चावला, शैक्षणिक निदेशक डॉ.आर.आर.मलिक एवं रजिस्ट्रार श्री सुधांशु गुप्ता जी का आभार प्रकट किया गया।

इस अवसर पर बी.ए. व बीएमसी के विद्यार्थीगण, विभागाध्यक्ष, प्राध्यापकगण, अन्य अधिकारीगण व अनेक गणमान्य लोग भी उपस्थित रहे।