Fax: +91-1666-238100
Mon - Sat: 9:00AM - 5:00PM Sunday: Closed

Farewell Party of BBA and MBA Students – JCD IBM College

जेसीडी आईबीएम में जूनियर्स ने अपने सीनियर्स को दी विदाई पार्टी
एमबीए में विकास खुराना व साक्षी को तथा बीबीए के अंशुल एवं सोनाली को मि. एवं मिस फेयरवेल चुना गया

जेसीडी विद्यापीठ में स्थापित आईबीएम कॉलेज के बीबीए एवं एमबीए के जूनियर्स विद्यार्थियों द्वारा अपने सीनियर्स को विदाई देने हेतु ‘सांस्कृतिक कार्यक्रम’ का आयोजन किया गया, जिसमें श्रीमती गुणवंती मलिक ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। इस कार्यक्रम का शुभारंभ जेसीडी विद्यापीठ के प्रबंधन समन्वयक इंजी.आकाश चावला, जेसीडी विद्यापीठ के शैक्षणिक निदेशक डॉ.आर.आर.मलिक, विद्यापीठ के रजिस्ट्रार श्री सुधांशु गुप्ता व जेसीडी विद्यापीठ के अन्य कॉलेजों के प्राचार्यगण व अन्य अतिथिगणों द्वारा मां सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित करके किया गया।

इस अवसर पर विद्यार्थियों द्वारा अनेक सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दी गई, जिन्होंने सभी सभागणों का मन मोह लिया। इस मौके पर बीबीए फाईनल वर्ष की छात्रा अमृता द्वारा पंजाबी गीत ‘तू लौंग तै मैं लाची’ पर मनमोहक नृत्य प्रस्तुत किया गया। वहीं सचिन ने हरियाणवीं गीत गाकर हरियाणे की संस्कृति से अवगत करवाया। उधर छात्रा तनिशा ने ‘1-2-3’ गानें पर नृत्य प्रस्तुत करके सभी को अपने संग झूमने पर विवश किया। छात्र अंशुल ने बैंड के साथ म्यूजिकल प्रस्तुति के माध्यम से वाहवाही लूटी। वहीं श्रवण एवं वरिन्द्र ने भंगड़ा के माध्यम से सभी को अपने संग थिरकने को मजबूर किया। इस मौके पर बीबीए तथा एमबीए फाईनल ईयर के विद्यार्थियों ने रैम्प वॉक के माध्यम से अपनी-अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। वहीं जूनियर्स विद्यार्थियों ने इस मौके पर अपने सीनियर्स के लिए अनेक खेलों का आयोजन भी किया।

जेसीडी आईबीएम की प्राचार्या श्रीमती हरलीन कौर ने मुख्यातिथि महोदया का स्वागत करते हुए कहा कि सभी विद्यार्थी बेहतर शिक्षा हासिल करके तथा बेहतर परीक्षा परिणाम लेकर यहां से जाएं ताकि उनको आगे चलकर सफलता हासिल हो सके। उन्होंने विद्यार्थियों के उज्ज्वल भविष्य के लिए अपनी शुभकामनाएं तथा अशीर्वाद प्रदान किया। श्रीमती हरलीन कौर ने कहा कि जीवन की यात्रा ना रूकने वाली यात्रा है इसलिए अपने गतायमान है इसमें अनेक लोग आपके जुड़ेंगे तथा आपके जीवन का हिस्सा बन जाएंगे इसलिए इस यात्रा में आने वाली प्रत्येक कठिनाई का डटकर मुकाबला करते हुए आगे बढ़ते रहे।

इस मौके पर बतौर मुख्यातिथि अपने संबोधन में श्रीमती गुणवंती मलिक ने कहा कि विदाई के मौके पर आयोजित होने वाला सांस्कृतिक कार्यक्रम सभी विद्यार्थियों की कॉलेज में बिताई गई समस्त यादों को तरोताजा कर देता है। उन्होंने सभी विद्यार्थियों को अपना आशीर्वाद प्रदान करते हुए विद्यार्थियों द्वारा प्रस्तुत किए गए कार्यक्रम की सराहना की।

इस अवसर पर डॉ.आर.आर.मलिक ने अपने संबोधन में सर्वप्रथम सभी विद्यार्थियों एवं स्टाफ सदस्यों को इतना बेहतरीन कार्यक्रम के आयोजन की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि इस समारोह को विदाई समारोह का नाम ना देकर जिंदगी के यादगार पलों का नाम देना चाहिए तथा विद्यार्थियों को हर कठिनाई, समस्याओं की तरफ सकारात्मक रवैया अपनाकर आगे बढऩा चाहिए ताकि उनको सफलता हासिल हो सके। डॉ.मलिक ने सभी विद्यार्थियों को उनके उज्ज्वल भविष्य एवं बेहतर सफलता की शुभकामनाएं प्रेषित की।

इस मौके पर आयोजित विभिन्न प्रस्तुतियों के आधार पर निर्णायक मण्डल द्वारा एमबीए के विकास खुराना एवं साक्षी को क्रमश: मि. एवं मिस. फेयरवेल तथा आयुष एवं मनिशा को मि. एवं मिस. पर्सनेलिटी चुना गया। वहीं बीबीए के अंशुल तथा सोनाली को क्रमश: मि. एवं मिस. फेयरवेल तथा सचिन जोशी व अमृता को क्रमश: मि. एवं मिस पर्सनेलिटी के खिताब से नवाजा गया। कार्यक्रम के अंत में मुख्यातिथि तथा अन्य द्वारा विजेता प्रतिभागियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर जेसीडी आईबीएम कॉलेज का समूचा स्टाफ, जेसीडी विद्यापीठ के विभिन्न कॉलेजों के प्राचार्यगण एवं अन्य गणमान्य लोगों सहित समस्त विद्यार्थीगण उपस्थित रहे।

Annual Convocation - 2018
We are extremely proud to extend to you an invitation for the JCDV’s Convocation 2018 ceremony
Venue: JCDV Dental Auditorium
Date: 8 April 2018 & 9 April 2018
Time: Starting from 9:00 AM
GPAT Mock Test