Or 01666-238105
Mon - Sat: 9:00AM - 5:00PM All Holidays and Saturday - Open

Regarding Principal – JCD Dental College, Sirsa

डॉ.अरिन्दम सरकार को बनाया गया जेसीडी डेन्टल कॉलेज का प्राचार्य

जेसीडी विद्यापीठ में स्थापित डेन्टल कॉलेज में विगत दिवस एक सभा का आयोजन किया गया, जिसकी अध्यक्षता जेसीडी विद्यापीठ की प्रबंध निदेशक डॉ.शमीम शर्मा द्वारा की गई। इस बैठक में निर्णय लेते हुए डॉ.अरिन्दम सरकार को डेन्टल कॉलेज का प्राचार्य नियुक्त किया गया जबकि पूर्व में कार्यरत्त प्राचार्य डॉ. राजेश्वर चावला को निदेशक पदोन्नत किया गया है। इस मौके पर जेसीडी विद्यापीठ के विभिन्न कॉलेजों के प्राचार्यगण भी उपस्थित रहे, जिन्होंने दोनों अधिकारियों को उनकी नियुक्ति पर बधाई प्रेषित की।

इस अवसर पर डॉ.शमीम शर्मा ने डॉ.सरकार एवं डॉ.चावला को बधाई प्रेषित करते हुए कहा कि हमारा उद्देश्य हमारे विद्यार्थियों को बेहतर सुविधाएं मुहैया करवाना है, जिसके चलते यह निर्णय लिया गया है। उन्होंने बताया कि डॉ.अरिन्दम सरकार इस संस्थान में विगत 12 वर्षों से अपनी बेहतर सेवाएं प्रदान कर रहे हैं, जिनको मध्यनजर रखते हुए ही उनको यह जिम्मेवारी सौंपी गई है। डॉ.शर्मा ने कहा कि हमारा उद्देश्य बेहतर प्रबंधन करके विद्यार्थियों को उचित तथा हरसंभव सुविधाएं मुहैया करवाना है क्योंकि प्रोमोशन से व्यवसाय में प्रतिबद्धता आती है और संतुष्टि मिलती है। वहीं उन्होंने डॉ.राजेश्वर चावला को भी निदेशक बनने पर हार्दिक बधाईयां दी।

इस मौके पर जेसीडी विद्यापीठ के विभिन्न कॉलेजों के प्राचार्य डॉ.कुलदीप सिंह, डॉ.जयप्रकाश, डॉ.दिनेश गुप्ता, डॉ.अनुपमा सेतिया, इंजी.आर.एस.बराड़, डॉ.राजेन्द्र कुमार एवं मि.सुधांशु गुप्ता के अलावा अनेक अन्य गणमान्य लोगों सहित डेन्टल कॉलेज का समूचा शिक्षक एवं गैर-शिक्षक स्टाफ तथा विद्यार्थीगण भी मौजूद रहे।